लॉकअप: मुनव्वर फारुकी ने जीती ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए और एक कार

लॉकअप: मुनव्वर फारुकी ने जीती ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए और एक कार

प्रेषित समय :09:01:20 AM / Sun, May 8th, 2022

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का पहला सीजन खत्म चुका है. मुनव्वर फारुकी ने इस शो के विनर बने हैं. कंगना रनौत के शो के आखिरी में पांच फाइनलिस्ट पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और शिवम शर्मा भी फाइनलिस्ट बचे थे. मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये कैश प्राइज और एक नई कार भी मिली. यह अन्य रियलिटी शो की उलट रहा क्योंकि यहां सिर्फ वोटों के आधार पर विजेता नहीं चुना. होस्ट कंगना ने भी मुनव्वर को भी आखिरी बार अपनी बात रखने का मौका दिया.

मुनव्वर फारुकी को सबसे ज्यादा वोट मिले और कंगना ने भी उन्हें अल्टिमेट विनर के रूप में चुना. मुनव्वर के साथ टॉप 3 फाइनलिस्ट अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी थे. कंगना रनौत ने ऐलान किया कि मुनव्वर फारुकी को 18 लाख से ज्यादा वोट मिले और उन्होंने टॉप 3 में जगह बनाई. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि फिनाले एपिसोड को 10 मिलियन व्यूज मिले हैं.

मुनव्वर फारुकी को पिछले साल अपने एक शो के दौरान कथित तौर पर ‘हिंदू देवी-देवताओं का अपमान’ करने के आरोप में एक महीना जेल में बिताया था. जमानत पर रिहा होने के बाद, उनके कई शो रद्द कर दिए गए. एक बयान में, मुनव्वर ने बाद में कहा था, कि उन्हें एक मजाक के लिए जेल में डाल दिया गया था जो उन्होंने कभी नहीं बनाया था.

मुनव्वर यह भी संकेत दिया कि उन्हें कॉमेडी के साथ किया था. उन्होंने जेल से आने के बाद एक ट्वीट में लिखा था, “नफरत जीत गई, कलाकार हार गया. बस हो गया, अलविदा. इनजस्टिस.” शो में एंट्री करने से पहले, मुनव्वर ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘लॉक अप’ उन्हें उनके कम्फर्ट जोन से बाहर कर देगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना ने आजमा फल्लाह से माफी मांगी, कहा- मुनव्वर के अंदर है राजा बेटा सिंड्रोम

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने किया खुलासा-तांत्रिक से करवाया था वशीकरण पूजा, कंगना रनौत ने भी सुनाई आपबीती

सारा खान हुईं कंगना रनौत के लॉक-अप से बाहर, अपने साथी टीम मेंबर करणवीर बोहरा से हुईं खफा

लॉकअप: कंगना रनौत-सायशा शिंदे की हुई भिड़ंत, तो घर से किया बाहर

Leave a Reply