ग्रीन रैप गाउन पर ट्रोल हुई थीं सामंथा, अब फीदर लुक की तारीफ कर रहे फैंस

ग्रीन रैप गाउन पर ट्रोल हुई थीं सामंथा, अब फीदर लुक की तारीफ कर रहे फैंस

प्रेषित समय :08:51:56 AM / Sun, May 8th, 2022

नई पिक्चर में सामंथा एक दम यूनीक गेटअप में नजर आ रही हैं. फीदर लुक में कराए गए फोटोशूॉ की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.पिछले दिनों अभिनेत्री ग्रीन कलर की डिजाइनर ड्रेस में ट्रोल हुईं थीं लेकिन अब नई पिक्स में उन्हें सराहा जा रहा है. आपको बता दें कि सामंथा ने इस डिजाइनर आउटफिट्स में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है जिनमें उनके दिलकश पोज देखते ही बनते हैं. अभिनेत्री की तस्वीर के साथ कवर पेज को शेयर करते हुए मैग्जीन की ओर से कैप्शन में लिखा, आप अपनी लास्ट फिल्म की तरह ही शानदार हैं.

ऐसा लगता है कि आप उतने ही अच्छे हैं जितने की आपको भूमिकाएं दी जाती हैं. अभिनेत्री का ये फोटोशूट पीकॉक मैग्जीन के मई-जून के कवर पेज पर आएगा. अभिनेत्री की तस्वीरों पर तमन्ना भाटिया, समयुक्ता, राशि खन्ना जैसी की सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो सामंथा इन दिनों Yashoda को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं जो 8 अक्टूबर 2022 में रिलीज होगी. 14 मई 2022 को उनकी विजय देवरकोंडा के साथ VD 11 रिलीज होने वाली है.

24 मई 2022 को Shaakuntalam रिलीज होगी. अभिनेत्री ने वरुण धवन के साथ एक बॉलीवुड और फिलिम जॉन की इंग्लिश फिल्म अरेंजमेंट ऑफ को भी साइन किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply