कैदियों ने गुप्तांग में छिपा रखे थे गुटखा-जर्दा के पाउच, तीन कैदियों से 14 पैकेट बरामद

कैदियों ने गुप्तांग में छिपा रखे थे गुटखा-जर्दा के पाउच, तीन कैदियों से 14 पैकेट बरामद

प्रेषित समय :15:59:26 PM / Tue, May 10th, 2022

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदियों द्वारा गुप्तांग में छुपाकर जर्दे व पान मसाला के पाउच ले जाने का मामला उजागर हुआ है. कारवाई में तीन कैदियों से 14 पैकेट बरामद हुए हैं, जिनमें पान मसाले के 28 और जर्दे का एक पाउच मिला है. ये सभी पैकेट तीनों कैदियों ने अपने गुदा में छिपा कर रखे थे. तीनों के खिलाफ जोधपुर के रातानाड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया गया है.

मिली जानकारी से अनुसार जेल में बंद बंदियों को कार्य समाप्ति के बाद उद्योगशाला से बैरक में ले जाया जा रहा था. इस दौरान वहां तैनात जवान द्वारा सभी की तलाशी ली जा रही थी . इस दौरान तीनों की गतिविधियां संदिग्ध पाई गई. जिस पर इन तीनों की सघनता से जांच की गई.

उनके गुप्तांग में कुछ संदिग्ध होने का आभास हुआ, जिसके बाद उनको जेल की डिस्पेंसरी ले जाया गया. वहां उनकी सोनोग्राफी में इनके पेट में कुछ सामग्री होने की पुष्टि हुई. इन कैदियों को बारी-बारी से शौचालय ले जाया गया, जहां सभी के पेट से थैलियां बरामद हुई, जिसमें गुटखा और पान-मसाला रखा था. पुलिस मिली जानकारी के अनुसार खाली जिले के रानी थाना क्षेत्र के जवाली गांव निवासी केदी रमेश, बाड़मेर से रामसर निवासी कैदी पदमाराम के पेट से चार चार ग्राम के पान मसाला के पाउच निकले. मुकनाराम के पेट से 5 थैली में पान मसाला के 28 पाउच व एक जर्दे का पाउच निकला.

पूर्व में भी हुई है बरामदगी

जोधपुर की सेंटर जेल में मैं पहले भी कई बार कैदियों के गुप्तांग से संदिग्ध सामान की बरामदगी हुई है. डेढ़ साल पूर्व एक कैदी के गुप्तांग से तीन कीपैड मोबाइल भी बरामद हुए थे. जिसके बाद रातानाड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया गया था. कैदी को पेट दर्द की शिकायत पर गांधी अस्पताल ले जाया गया था, वहां से उसके पेट से तीन मोबाइल निकाले गए थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान की सात हस्तियों को ‘जयपुर शिरोमणि अवॉर्ड’

राजस्थान : कोटा शहर के नये काजी से WCREU के महामंत्री मुकेश गालव, कोषाध्यक्ष इरशाद खान ने की मुलाकात, दी शुभकामनाएं

राजस्थान के इस मंत्री के पुत्र ने फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, शादी का झांसा कर किया रेप, अबॉर्शन कराया

आईपीएल: राजस्थान ने पंजाब को 6 विकेट से दी मात, यशस्वी जायसवाल ने धुआंधार पारी

राजस्थान : जोधपुर हिंसा पर सीएम सख्त, हाई लेवल मीटिंग की, बोलेे- उपद्रवियों से कड़़ाई से निपटेंगे

Leave a Reply