बड़ी बैटरी और साढ़े 6 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ वीवो वाई 15c

बड़ी बैटरी और साढ़े 6 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ वीवो वाई 15c

प्रेषित समय :10:20:56 AM / Wed, May 11th, 2022

वीवो वाई15c को ऑफिशियल तौर पर लॉन्च कर दिया गया है और कंपनी का ये नया फोन वीवो इंडिया की वेबसाइट पर देखा जा सकता है. इस फोन को डुअल रियर कैमरा और मीडियाटेक प्रोसेसर मिलता है. साथ ही इसकी 5000एमएएच बैटरी भी इसकी खासियत में से एक है. वीवो ने इस फोन को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है कि लेकिन ये फोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड है. ये फोन दो कलर ऑप्शन मिस्टिक ब्लू और वेव ग्रीन में आता है. फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीवो वाई15c को बजट रेंज 15,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा.

वीवो Y15c के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ये 6.51 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि 720×1600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ दिया गया है. वीवो वाई15c एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, जो कि कंपनी के अपने FunTouch OS 12 से लैस है. ये बजट स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडिया-टेक हीलियो P35 चिपसेट और 3जीबी रैम के साथ आता है. 

मिलेगा दो स्टोरेज ऑप्शन- वीवो वाई15c में दो स्टोरेज ऑप्शन मिलता है, जो कि 32जीबी और 64जीबी स्टोरेज है, और इसे माइक्रोSD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है. कैमरे के तौर पर वीवो Y15c में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलता है. फोन के फ्रंट में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है. पावर के लिए वीवो वाई15c में 5000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 10W के रिवर्स चार्जिंग के साथ आती है. बता दें कि इस बजट फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टेलीकॉम कंपनी ने मोबाइल नंबर किया ब्लॉक, अब देना होगा 50 हज़ार का हर्जाना

एमपी: मोबाइल का इंटरनेट पैक नहीं रिचार्ज करा पाया पिता, बेटे ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

ओला यूजर्स को मिलेगा ये शानदार फीचर, मोबाइल से लॉक कर सकेंगे स्कूटर

Leave a Reply