छत्तीसगढ़ में फिर मिले एक ही परिवार के चार लोगों के शव, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ में फिर मिले एक ही परिवार के चार लोगों के शव, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :11:18:54 AM / Sun, May 15th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक बार फिर एक ही परिवार के चार लोगों के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले. इसके बाद तरह-तरह की चर्चाओं को दौर शुरू हो गया है, वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है. गौरतलब है कि 15 दिनों के भीतर दो व्यापारियों ने अपने परिवार के सदस्यों की पहले हत्या की और फिर खुद फांसी के फंदे पर झुल गए. एक परिवार ने कर्ज के कारण आत्मघाती कदम उठाया तो दूसरे मामले का राज अभी राज ही है.

रायपुर से लगे तिल्दा में एक किराना व्यापारी के घर से एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिले हंै. शव मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस की प्राथमिक जांच में इसे पारिवारिक विवाद के बाद आपसी विवाद का नतीजा बताया जा रहा है. किराना व्यवसाई पंकज जैन उसकी पत्नी रुचि जैन, 11 वर्षीय बेटी बिट्टी और 8 साल के बेटे भैयू दो बच्चों का शव घर में मिला. घर के सभी खिड़की दरवाजे अंदर से बंद थे. सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जांच में इसे पारिवारिक विवाद को लेकर हत्या होना और खुद आत्महत्या कर लेना बताया जा रहा है. सभी के शव पीएम करा कर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि किसकी अंत में मौत हुई. बता दें कि दोनों बच्चों की लाशें बिस्तर पर मिली. गले में गमछा भी था. व्यवसाई पंकज जैन के सिर पर हथौड़े से वार किया गया है. वहीं महिला रुचि जैन की लाश फांसी के फंदे पर मिली है.

बीती 5 मई को रायपुर के रायपुरा के रहने वाले दुग्ध व्यवसाई देवांगन ने कांकेर के बस्तर लॉज के एक कमरे रुके थे. यहां रात में दोनों ने दो बच्चों को पहले जहर दिया और फिर एक ही रस्सी में दोनों फांसी पर झुल गए. यहां चार की मौत हुई. मृतक के परिवार वालों ने बताया था कि पंकज के ऊपर ढ़ाई लाख का कर्ज था. जिसे वह चुका नहीं पा रहा था. इसी को लेकर वह तनाव में था.

एएसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर ने बताया कि तिल्दा में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव मिले हैं. आला अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि घटना स्थल कमरा का दरवाजा अंदर से पुरी तरह बंद था. ऐसा लगा रहा है कि आपसी विवाद की वजह से इस तरह की घटना हुई है. दोनों बच्चों को जहर दिया गया है. पीएम के बाद पुरा खुलासा होगा जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply