होटल से चोरी हुआ कुल्लू-मनाली घूमने पहुंचे नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का कीमती सामान

होटल से चोरी हुआ कुल्लू-मनाली घूमने पहुंचे नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का कीमती सामान

प्रेषित समय :13:41:55 PM / Sun, May 15th, 2022

नई दिल्ली. प्रसिद्ध हिल स्टेशन कुल्लू-मनाली घूमने पहुंचे मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का कीमती सामान एक होटल से चोरी हो गया. चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि रोहनप्रीत सिंह चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के नजदीक एक प्रतिष्ठित होटल में ठहरे हुए थे.

जानकारी के अनुसार होटल से उनकी एप्पल आई वॉच, एप्पल आईफोन और हीरे की अंगूठी और अन्य सामान चोरी हुआ है. रोहन प्रीत को सुबह उठने पर जब अपना सामान नहीं मिला तो इस बारे में उन्होंने होटल प्रबंधन को सूचना दी. होटल प्रबंधन ने सामान गुम होने की सूचना पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि होटल में चोरी की सूचना मिली है. सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. वारदात का जल्दी खुलासा किया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की उन्हीं के आवास से सोने के अंगुठियां चोरी हो गई थीं. चोरी की यह वारदात काफी चर्चा में रही थी. हालांकि बाद में वह अंगूठियां मिल गईं थीं, लेकिन पुलिस अफसर के यहां चोरी होने से विभाग के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हो गई थी. अब शहर के नामी गिरामी होटल में हाई-प्रोफाइल चोरी से विभाग की वर्किंग पर फिर से सवाल उठ गए हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

सुनील शेट्टी, सोहेल खान ने अमीन पठान द्वारा प्रवर्तित द फ्रेंडशिप कप यूएई 2022 में बॉलीवुड किंग्स की अगुवाई की

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

बॉलीवुड में उभरा फैशन मॉडल आर्य

आवाज से हिप्स तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने बॉडी पार्ट्स का करवाया है इंश्योरेंस

Leave a Reply