पान मसाला के एड को लेकर निशाने पर आये महेश बाबू, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

पान मसाला के एड को लेकर निशाने पर आये महेश बाबू, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

प्रेषित समय :11:45:04 AM / Mon, May 16th, 2022

नई दिल्ली. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं. एक फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो महेश बाबू ने जवाब में कह दिया कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता, तो वहां टाइम क्यों वेस्ट करना.

महेश बाबू का ये बयान हिन्दी बेल्ट वालों को सख्त नागवार गुजरा और अब वो खोज खोज कर महेश बाबू के ऐसे बयान और वीडियोज ला रहे हैं, जिनसे उन्हें ट्रोल किया जा सके. इसी क्रम में लोगों के हाथ इस साउथ सुपरस्टार की एक पुरानी तस्वीर लग गई, जिसमें वो पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे हैं. बस फिर क्या था लोगों ने फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हालांकि महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड कांट अफोर्ड मी वाले बयान पर माफी मांग ली है पर लगता है लोग उन्हें बख्शने के मूड में नहीं हैं. एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड के ऐड का हिस्सा बने थे. यूजर्स ने अब महेश बाबू को उस ऐड पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है.

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि साउथ के कई एक्ट्रेस ने पान मसाला ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया है. लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की, साथ ही अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार्स को आइना दिखाया. पर दूसरी तरफ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से आने वाले महेश बाबू पान मसाला का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. लोगों इसे एक्टर का डबल स्टैंडर्ड बता रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिन्दी मूवी बनाने वालों में उनसे काम करवाने की कूवत नहीं, मैं सिर्फ तेलुगू में फिल्में बनाऊंगा: महेश बाबू, देखें वीडियो

महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा- कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए भारतीय फिल्म ‘थंप’ का चयन होना गर्व का विषय

कबीर सिंह जैसी फिल्म दोबारा करने से पहले दो बार सोचेंगी कियारा आडवाणी

महाराष्ट्र में फिल्म, नाटक कलाकारों को योजनाओं का लाभ दिलाने कांग्रेस की कार्य सेल सक्रिय!

फरहान अख्तर को फिल्म तूफान के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Leave a Reply