हरियाणा: क्रजूर गाड़ी खड़े ट्रक से टकराई, 17 लोग हादसे का शिकार, बच्चे-महिला सहित 5 की मौत

हरियाणा: क्रजूर गाड़ी खड़े ट्रक से टकराई, 17 लोग हादसे का शिकार, बच्चे-महिला सहित 5 की मौत

प्रेषित समय :10:15:38 AM / Tue, May 17th, 2022

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक सड़क हादसा हो गया. ये हादसा ऑडी गांव के नजदीक हुआ. जहां एक क्रजूर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में क्रूजर गाड़ी में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को बावल के स्वास्थ्य केंद्र व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि क्रूजर गाड़ी में 17 लोग सवार थे. क्रूजर गाड़ी में सवार परिवार के लोग हरिद्वार से अस्थियां बहाकर वापस जयपुर के सामोद गांव लौट रहे थे. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि राजस्थान के जयपुर के सामोद गांव का एक परिवार सोमवार को हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए गया था. क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 17 लोग थे. वापस लौटते वक्त रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. मृतकों की पहचान भानूराम (35), महेन्द्र (33), आशीष (15), सुगमा देवी (35) और भोरी देवी (95) शामिल हैं. वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पतालों में भर्ती करवाया. वहीं पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply