पुलिस कर्मी हत्याकांड: तीसरा आरोपी छोटू पठान भी एनकाउंटर में ढेर..!

पुलिस कर्मी हत्याकांड: तीसरा आरोपी छोटू पठान भी एनकाउंटर में ढेर..!

प्रेषित समय :18:10:23 PM / Tue, May 17th, 2022

पलपल संवाददाता, गुना. एमपी के गुना में पुलिस कर्मी हत्याकांड में शामिल आरोपी छोटू पठान को भी आज सुबह हरिपुर के भदौड़ी जंगल में पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. पुलिस की टीम छोटू का लोकेशन मिलने के बाद से ही पीछा कर रही थी, पुलिस अभी तक तीन का एनकाउंटर कर चुकी है, दो का शार्ट एनकाउंटर किया गया है, मामले में 9 को नामजद आरोपी बनाया गया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की पार्टियां जंगल में लगातार तलाश में जुटी हुई है, इस बीच खबर मिली कि छोटू पठान के बारे में खबर मिली कि उसका मूवमेंट धरनावदा क्षेत्र के भदौड़ी के जंगल में है, जो राजस्थान के बारा जिले की सीमा से करीब 20 किलोमीटर दूर है, वह राजस्थान भागने की फिराक में है.  जिसपर पुलिस की टीमों ने भदौड़ी के जंगल में सर्चिंग अभियान चला दिया, खबर मिली कि छोटू मोटर साइकल से भदौड़ी के जंगल से निकल रहा है, तभी पुलिस की टीमों ने पीछा करना शुरु कर दिया, सुबह 5 बजे के लगभग छोटू भदोड़ी के जंगल से लक्ष्मणपुरा राजस्थान की ओर बढ़ रहा था, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर ली. पुलिस ने छोटू पठान को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन छोटू ने फायरिंग शुरु कर दी, इधर पुलिस ने जबावी फायरिंग की, जिसमें छोटू ढेर हो गया. छोटू पठान व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए गुना के जिला अस्पताल में भरती कराया गया है.

अब तक 3 को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है-

गौरतलब है कि पुलिस कर्मी हत्याकांड में अभी तक तीन को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है, शनिवार को पुलिस व शिकारियों के बीच हुई मुठभेड़ में नौशाद मारा गया था, जिसमें तीन पुलिस कर्मियों की मौत हुई थी, इसके बाद पुलिस ने सर्चिंग अभियान के दौरान नौशाद के भाई शहबाज को मार गिराया, दो आरोपियों को भागते वक्त शार्ट एनकाउंटर करते हुए पैर में गोली मारी गई. वहीं आज सुबह छोटू पठान को भी पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया. पुलिस की गिरफ्त में अभी तक चार आरोपी है, वहीं दो फरार बताए जा रहे है. जिन्हे पुलिस अधिकारियों द्वारा लगातार सरेंडर करने के लिए कहा जा रहा है.

पिता ने भी छोटू को सरेंडर करने कहा था-

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए छोटू पठान के पिता का कहना था कि नौशाद की मौत के बाद छोटू ने फोन करके जानकारी दी थी, जिसपर पिता ने कहा था कि सरेंडर कर दो, लेकिन छोटू ने यह कहकर बात को टाल दिया कि उसका नाम सामने नहीं आ रहा है इसके बाद ही पुलिस छोटू के भाई को उठाकर ले गई, इसके बाद से परिजन घबरा गए थे, वे भी अपने स्तर पर छोटू की तलाश कर रहे थे ताकि उसे पुलिस के सामने पेश कर दे, लेकिन उसका किसी से संपर्क तक नहीं हो रहा था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के गुना में काले हिरण के शिकारियों ने की तीन पुलिस कर्मियों की हत्या, ड्राईवर घायल

एमपी में तीन पुलिस कर्मियों की हत्या: आरोपियों के घरों को किया जमींदोज, एक्शन मोड में पुलिस, 10 से ज्यादा संदिग्ध हिरासत में..!

एमपी के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सीएम चौहान का एक्शन, ग्वालियर आईजी को हटाया

पीएम मोदी ने कहा- स्टार्टअप भारतीय युवा के सपने पूरा करने का सशक्त माध्यम, एमपी की स्टार्टअप नीतिका शुभारंभ

Leave a Reply