Bgauss ने लॉन्च किया तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर BG D15

Bgauss ने लॉन्च किया तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर BG D15

प्रेषित समय :10:34:57 AM / Wed, May 18th, 2022

इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली दोपहिया कंपनी Bgauss ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में यह कंपनी की तीसरी लॉन्चिंग है. Bgauss BG D15 मॉडल के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सोमवार को लॉन्च किया गया है. इससे पहले कंपनी ने बी8 और ए2 मॉडल भारतीय बाजार में उतारे हैं.

Bgauss BG D15i वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी गई है. जबकि इसके टॉप मॉडल D15 Pro की एक्स-शोरूम कीमत 1,14,999 रुपये रखी गई है. मजबूत बॉडी और स्मार्ट फीचर्स से लैस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 किलोवाट का लिथियम-आयन बैटरी लगा है.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो मोड ईको और स्पोर्ट्स में उपलब्ध है. स्पोर्ट्स मोड 7 सेकेंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. Bgauss BG D15 स्पोर्ट्स में 16 इंच का अलॉय व्हील लगा है जो चालक को बेहतर और आरामदायक सवारी का आनंद देता है. इसकी बैटरी 5.30 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर यह 115 किलोमीटर तक चल सकती है.

20 सेफ्टी फीचर्स से है लैस- BG D15 20 सेफ्टी फीचर्स से लैस है. स्मार्ट बैटरी और मोटर कंट्रोलर के अलावा यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ है. साथ ही बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर को बहुत ज्यादा गर्म होने और धूल-मिट्टी से बचाने के लिए सुरक्षा कवच दिया गया है. इसके अलावा चालक अपने स्मार्टफोन को इस स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, की-लेस स्टार्ट, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, कॉल करने और नोटिफिकेशन अलर्ट की भी सुविधा दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फेस्टिव धमाका! मात्र 6,999 रुपये में घर लाए Hero बाइक्स और स्कूटर्स

1 लीटर पेट्रोल में 90 किमी तक का माइलेज देती हैं ये टॉप 3 बाइक्स

ओला ने बनाया ई-कॉमर्स सेक्टर में नया रिकॉर्ड, दो दिन में बेची 1100 करोड़ की बाइक्स

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

Leave a Reply