बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कर ली सगाई, दूसरी बार बनेंगी दुल्हनिया

बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कर ली सगाई, दूसरी बार बनेंगी दुल्हनिया

प्रेषित समय :21:00:01 PM / Sun, May 22nd, 2022

मुंबई. टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रितेश से अलग होने के बाद अब राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में खुद स्वीकार किया कि आदिल उनके बॉयफ्रेंड हैं. अब खबर आ रही है कि राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड आदिल के साथ सगाई कर ली है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो राखी कहती हैं, 'ये कोई पब्लिसिटी नहीं है और वो मेरे प्यार है. इसके बाद वह कैमरे के सामने अपनी रिंग दिखाती हैं. वह आगे कहती हैं, 'मैं किसी को नहीं बताना चाह रही थी, लेकिन अब बता रही हूं.

रितेश संग टूट गई पहली शादी

हालांकि, राखी सावंत ने बातचीत के दौरान सगाई और बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी इस बात का इशारा तो नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की तरफ जा रहा है. मालूम हो कि राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में पति रितेश को सबसे इंट्रोड्यूस करवाया था. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह और रितेश अब साथ नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राखी सावंत से पति रितेश करना चाहते हैं दोबारा शादी

राखी सावंत और शहनाज गिल के बाद अब स्वयंवर करेंगी अर्शी खान

राखी सावंत के पति रितेश नहीं हैं फेक, भारती सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

Leave a Reply