जबलपुर के पुलिस कर्मी की मंडला में हुई सड़क दुर्घटना में मौत

जबलपुर के पुलिस कर्मी की मंडला में हुई सड़क दुर्घटना में मौत

प्रेषित समय :15:43:16 PM / Wed, May 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित एसएएफ 6वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक राजेन्द्रसिंह मसराम को मंडला के ग्राम डोबी में हुई सड़क दुर्घटना में गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी व साथी पहुंच गए थे.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणगंज जिला मंडला निवासी राजेन्द्र सिंह मसराम जबलपुर के रांझी स्थित एसएएफ 6वीं बटालियन में आरक्षक के पद पर पदस्थ रहे, जो किसी पारिवारिक कार्य से नारायणगंज गए थे, जहां से वे रात को अपने घर जबलपुर के लिए रवाना हो गए, जब वे ग्राम डोबी से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सड़क दुर्घटना में राजेन्द्र सिंह मसराम के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों सहित अन्य लोग पहुंच गए, जिन्होने राजेन्द्र मसराम को उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल पहुंचाया, जहां पर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के रसल चौक स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, निजी अस्पताल में भरती राजेन्द्र सिंह मसराम की आज सुबह 4 बजे के लगभग उपचार के दौरान मौत हो गई. राजेन्द्र सिंह मसराम की मौत की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारियों सहित अन्य पुलिस कर्मी व रिश्तेदार पहुंच गए, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चारों ओर फैला है सट्टा किंग सतीष सनपाल का साम्राज्य, अभी भी सक्रिय है कई गुर्गे

जबलपुर में बारात निकलने से पहले दूल्हा गिरफ्तार, हल्दी लग रही थी पहुंच गई पुलिस

जबलपुर में मासूम बेटी को कार की टक्कर से उछलते देखे देख चीख पड़े माता-पिता..!

जबलपुर में वादा खिलाफी करने पर शेयर कारोबारी की नृशंस हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए सतीष सनपाल के चार गुर्गे, रेस्टारेंट, एजेंसी पर पुलिस की दबिश, 30.46 लाख रुपए नगद, नोट गिनने की मशीन बरामद

Leave a Reply