अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज का बदला नाम

प्रेषित समय :10:04:44 AM / Sat, May 28th, 2022

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नजर आएंगीं. यह मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंस गई है. फिल्म के टाइटल पर करणी सेना ने नाराजगी जाहिर की है और यशराज स्टूडियो से फिल्म का नाम बदलने की मांग की है.

करणी सेना चाहती है कि ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ किया जाए. अब यशराज स्टूडियो ने भी करणी सेना की मांग मान ली है. जी हां, यशराज स्टूडियो ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. जिसकी जानकारी खुद यशराज स्टूडियो ने दी है. यशराज फिल्म्स की तरफ से इसकी पुष्टी भी कर दी गई है. यशराज फिल्म्स की ओर से इस संबंध में एक लेटर भी जारी किया गया है.

दरअसल, करणी सेना ने यशराज फिल्म्स से अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलने की मांग की थी, जिसके बाद यशराज स्टूडियोज के सीईओ अक्षय विधानी से राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने मुलाकात की और फिल्म का नाम बदलने की मांग की. जिसके बाद यशराज स्टूडियोज ने करणी सेना की मांग मान ली.

यशराज स्टूडियोज ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौर को एक लेटर भेजा है. इस लेटर में कहा गया है कि यशराज स्टूडियोज ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर देंगे. फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply