हंगरी की कंपनी ने भारत में लॉन्च किया स्कूटर, कीमत 2.99 लाख रुपए

हंगरी की कंपनी ने भारत में लॉन्च किया स्कूटर, कीमत 2.99 लाख रुपए

प्रेषित समय :12:39:16 PM / Sat, May 28th, 2022

हंगरी की टू-व्हीलर मैन्युफैक्चर कंपनी कीवे ने भारतीय बाजार में अपना स्कूटर विएस्टे 300 लॉन्च किया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.99 लाख रुपए है। ग्राहक इस स्कूटर की बुकिंग 10 हजार रुपए के टोकन अमाउंट के साथ कर सकते हैं। देखने में ये मैक्सी स्कूटर के जैसा नजर आता है। इसमें स्प्लिट-स्टाइल हेडलाइट्स जैसे स्टाइलिंग एलमेंट का पैक मिलता है। जो एप्रन, टिंटेड फ्लाईस्क्रीन, स्प्लिट-स्टाइल फुटबोर्ड और स्टेप-अप सैडल पर लगे होते हैं। भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला यामाहा के एयरोक्स 155 से होगा। 

कीवे विएस्टे 300 में 278.2cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर इंजन दिया है, जो 18.7bhp का पावर और 22Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसकी तुलना में यामाहा का एयरोक्स 155 में 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है, जो 14.79bhp का पावर और 13.9Nm का टॉर्क जनरेट करता है। हंगेरियन मैक्सी-स्कूटर में LED लाइटिंग, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कीलेस ऑपरेशन जैसी प्रीमियम सुविधाएं भी हैं। LCD स्क्रीन के सामने दो एनालॉग डायल हैं जो टैकोमीटर और स्पीडोमीटर को दिखाते हैं। LCD स्क्रीन टाइम, इंजन का टेम्परेचर, फ्यूल डिटेल, ओडोमीटर और स्पीडोमीटर की डिटेल भी दिखाती है।

सेफ्टी के लिए ABS कंट्रोल मिलेगा- स्कूटर में हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और डुअल रियर स्प्रिंग शामिल हैं। इसमें आगे की तरफ 240mm डिस्क और पीछे 220mm रोटर दिया है। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल चैनल ABS कंट्रोल मिलता है। कीमत को देखते हुए भारतीय बाजार में ये कुछ लग्जरी बाइक्स को भी चुनौती पेश कर सकता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फेस्टिव धमाका! मात्र 6,999 रुपये में घर लाए Hero बाइक्स और स्कूटर्स

1 लीटर पेट्रोल में 90 किमी तक का माइलेज देती हैं ये टॉप 3 बाइक्स

ओला ने बनाया ई-कॉमर्स सेक्टर में नया रिकॉर्ड, दो दिन में बेची 1100 करोड़ की बाइक्स

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

Leave a Reply