बेंगलुरु के शख्स ने नदी में बहाई 1.3 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार

बेंगलुरु के शख्स ने नदी में बहाई 1.3 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार

प्रेषित समय :10:51:10 AM / Sun, May 29th, 2022

कर्नाटक के श्रीरंगपटना के लोग उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने नदी में एक लाल रंग की BMW कार को बहते हुए देखा. कार को नदी में बहते हुए देख पहले तो लोगों ने इसे एक हादसा माना और तुरंत पुलिस को खबर दी. यही नहीं स्थानीय लोगों ने नदी में डुबकी लगाने वाले बचावकर्मियों को यह देखने के लिए सतर्क किया कि कहीं कोई अंदर फंसा तो नहीं है.

बचावकर्मियों ने जब इस बात की इस बात की पुष्टि की कि कार के अंदर कोई नहीं है, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. इसके बाद पुलिस ने पानी में डूबी हुई कार को बाहर निकाला. इसके बाद पता चला कि यह BMW X6 थी. इसकी भारतीय बाजार में कीमत करीब 1.3 करोड़ रुपये है. हालांकि, जब लोगों इस कार की नदी में डूबने की वजह सामने आई तो वह बेहद चौकाने वाली थी.

पुलिस ने कार को बाहर निकालने के बाद जब जांच की तो परिवहन विभाग से मिली जानकारी से पता चला है कि कार बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट में रहने वाले एक व्यक्ति की थी. बाद में उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन अधिकारियों को कोई सही जवाब नहीं मिला. हालांकि, आदमी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह अपनी मां की मौत के बाद से डिप्रेशन में है, जिसके कारण उसने अपनी बीएमडब्ल्यू एसयूवी को पानी में बहाने का फैसला किया.

इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करने और कोई शिकायत दर्ज नहीं किए जाने के बाद में उस व्यक्ति को छोड़ दिया और पानी में निकाली गई BMW X6 SUV व्यक्ति के परिवार को लौटा दी. BMW की X6 SUV भारत में जर्मन लग्जरी कार ब्रांड की सबसे महंगी कारों में से एक है. इस मॉडल की कीमत ₹1.05 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply