दीपिका पादुकोण ने दिखाया रफल्ड साड़ी में खूबसूरत अंदाज

दीपिका पादुकोण ने दिखाया रफल्ड साड़ी में खूबसूरत अंदाज

प्रेषित समय :09:02:17 AM / Sun, May 29th, 2022

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय सेलेब्स के चर्चे रहे. भारतीय फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री से लेकर भारतीय कलाकारों के रेड कार्पेट लुक तक, सबने पूरी दुनिया को अट्रैक्ट किया. लेकिन दीपिका पादुकोण इन सबमें सबसे आगे रहीं. कान्स के आखिरी दिन भी जाते-जाते उन्होंने अपने खूबसूरत रेड कार्पेट लुक से पूरी दुनिया को अट्रैक्ट किया. 

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कान्स के रेड कार्पेट से अपने आखिरी लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेड कार्पेट के लिए अपने देसी लुक को चुना. उन्होंने कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी के लिए रफल्ड व्हाइट साड़ी को चुना. 

दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया. इस साड़ी को उन्होंने मोतियों के नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स से पेयर किया था.
दीपिका पादुकोण ने जो मोतियों का नेकपीस पहना, उसे भी अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. जबकि उनके ईयररिंग बिर्धीचंद घनश्यामदास ने डिजाइन किया. दीपिका ने बालों को स्लीक बन किया हुआ था. उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था जो उनकी परफेक्ट खूबसूरती को दिखा रहा था. बता दें कि दीपिका कान्स के 75वें एडिशन में 8 सदस्यों वाली जूरी में शमिल रहीं. उन्होंने कान्स में भारत को रिप्रेजेंट किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर शिमरी साड़ी में लगाया देसी तड़का

कॉन फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बनीं मेन ज्यूरी मेंबर

रणवीर सिंह के गोल्डन आउटफिट की दीपिका पादुकोण ने उड़ाई खिल्ली

दीपिका पादुकोण ने प्लंजिंग नेकलाइन रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ग्लैमरस लुक

Leave a Reply