सागर: शादी समारोह में शामिल होने जा रहा परिवार हादसे का शिकार, ट्रक से टकराई बाइक, पिता-दो बेटों की मौत

सागर: शादी समारोह में शामिल होने जा रहा परिवार हादसे का शिकार, ट्रक से टकराई बाइक, पिता-दो बेटों की मौत

प्रेषित समय :15:56:37 PM / Sun, May 29th, 2022

सागर. नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में सागर जिले के देवरी निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना उस समय हुई जब दंपती अपने दो बेटों के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. घटना की सूचना पर परिवार में मातम छा गया. परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए.

जानकारी के अनुसार देवरी के अंबेडकर वार्ड निवासी पुरुषोत्तम पुत्र राजाराम प्रजापति उम्र 33 साल, पत्नी ललिता प्रजापति उम्र 25 साल, बेटे अंशुमन प्रजापति उम्र 7 साल और आर्यन प्रजापति उम्र 2 साल के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. वे देवरी से शनिवार को पत्नी और बच्चों के साथ बाइक से रवाना हुए. इसी दौरान भोपाल-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-45 पर ग्राम कुम्हरोड़ा के पास हादसे का शिकार हो गए.

बताया जा रहा है कि बाइक सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराई थी. दुर्घटना इतनी भीषण थी पिता पुरुषोत्तम प्रजापति और बेटा अंशुमन की मौके पर मौत हो गई. वहीं ललिता और छोटा बेटा आर्यन गंभीर घायल हुए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में उपचार के दौरान आर्यन ने दम तोड़ दिया. गंभीर घायल ललिता को इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है. सुआतला थाना प्रभारी ज्योति दीक्षित ने बताया कि कुम्हरोड़ा के पास दुर्घटना हुई थी. जिसमें बाइक सवार लोगों की मौत हुई है. अस्पताल से मेमो आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मिस्त्री का काम करता था मृतक पुरुषोत्तम

परिचितों ने बताया कि मृतक पुरुषोत्तम मिस्त्री का काम कर परिवार का पालन-पोषण करता था. उसके दो बेटे थे. जिनकी दुर्घटना में मौत हो गई. घायल पत्नी अस्पताल में भर्ती है. दुर्घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर परिवार वालों को सौंप दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply