टीवी एक्ट्रेस अपना पसीना बेचकर कमाती है लाखों, एक बोतल की कीमत चालीस हजार रुपये

टीवी एक्ट्रेस अपना पसीना बेचकर कमाती है लाखों, एक बोतल की कीमत चालीस हजार रुपये

प्रेषित समय :11:31:02 AM / Thu, Jun 2nd, 2022

टीवी एक्ट्रेस ने अपना पसीना बेचकर पैसा कमाना शुरू कर दिया है। हाँ! एक रियलिटी टीवी शो स्टार पैसे कमाने का एक अनोखा तरीका लेकर आया है। वह एक बोतल में अपना पसीना खुद इकट्ठा करती है और उसे बेचकर लाखों रुपये कमाती है। वह कहती हैं कि गर्मियों में सभी को बहुत पसीना आता है, लेकिन मैं पसीने को बोतल में भरकर बेच देती हूं। 

स्टेफ़नी अमेरिका के कनेक्टिकट में रहती हैं। वह पसीने की बोतल चालीस हजार रुपये में बेचती है। उनका यह भी दावा है कि इससे वह रोजाना 4 लाख रुपये कमाती हैं।

स्टेफ़नी कहती हैं कि उन्हें स्विमिंग पूल के किनारे बैठना पसंद है. लेकिन वह यह भी कहती हैं कि उन्होंने काफी मेहनत की है। वह यह भी बताती हैं कि लोग उनका पसीना क्यों खरीदते हैं। पसीने की महक ने उस शख्स को ऐसा महसूस कराया जैसे मैं उनके करीब हूं, तो कई लोग स्टेफनी के पसीने की बोतलें खरीद लेते हैं। 

स्टेफ़नी ने आगे कहा कि वह पसीने की प्रक्रिया के दौरान खुद को लगातार हाइड्रेटेड रखती हैं। खुद को हाइड्रेट रखने से आपको अधिक पसीना आने में मदद मिलती है। रियलिटी शो स्टार यह भी जानती हैं कि हर समय धूप में बैठने से उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। इसके लिए उसके पास विशेष कौशल भी है।

यह पहली बार नहीं है जब उसने ऐसा काम किया है । इससे पहले भी वह तरह-तरह के कपटपूर्ण काम करके पब्लिसिटी हासिल कर चुकी थीं। स्टेफ़नी का कहना है कि वह स्मार्ट बनना चाहती है। स्टेफनी ने सोशल मीडिया पर अपने बिजनेस की जानकारी शेयर की है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply