हेली शाह इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने से नहीं हैं निराश

हेली शाह इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने से नहीं हैं निराश

प्रेषित समय :08:42:07 AM / Sun, Jun 5th, 2022

हेली शाह ने इसी साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था और अपने जबरदस्त लुक से फैंस का दिल भी जीत लिया. अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में पहुंचीं हेली शाह को भी एक्ट्रेस हिना खान की ही तरह इंडियन पवेलियन में नहीं बुलाया गया था. हिना खान ने हाल ही में इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने पर निराशा जाहिर की थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी. लेकिन, हिना के विपरीत हेली का कहना है कि वह इस वजह से बिलकुल भी निराश नहीं हैं.

हेली शाह ने कहा, ‘हां, इंडियन पवेलियन में ना बुलाए जाने पर हिना खान ने बात की थी. मुझे भी आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन अगर मुझे आमंत्रित किया गया होता तो मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने में बहुत खुशी और गर्व होता. ये थोड़ा अजीब है, लेकिन मैं निराश नहीं थी.”

हेली आगे कहती हैं- ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में यह मेरी पहली उपस्थिति थी और यह पूरी तरह से एक अलग एक्सपीरियंस था. मैं सच कहूं तो मैंने इसे बिलकुल भी इस तरह से नहीं लिया गया कि ‘ओह मुझे इन्वाइट नहीं किया गया. या मैं परेशान या निराश हूं.’ लेकिन हां, अगर मैं पहले दिन भारतीय पवेलियन जाती तो यह बहुत ही अच्छा एहसास होता है.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply