एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा का दिखा इतना बोल्ड लुक, भड़कीली ड्रेस में नजर आई सेक्सी

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा का दिखा इतना बोल्ड लुक, भड़कीली ड्रेस में नजर आई सेक्सी

प्रेषित समय :12:40:10 PM / Tue, Jun 7th, 2022

दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा ने पेरिस ट्रिप थी और इस दौरान उन्होंने अपनी फ्रेंड्स के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान की उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. सोमवार को प्रियंका जब पेरिस की रिट्ज होटल से बाहर निकलीं तो उनका स्टाइल और सेक्सी लुक देखकर कईयों के होश उड़ गए. सामने आई फोटोज में प्रियंका ने क्लीवेज शो करती डीप नेक लाइन नारंगी रंग की भड़कती गाउन कैरी कर रखी थी. उनके बाल खुले थे और और सिल्वर स्नेक नेकलेस पहन रखा था. उनकी इस ड्रेस और लुक ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। ये पहली बार नहीं है जब पीसी इतनी बोल्ड ड्रेस में नजर आई.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा- कुछ रोमांचक करने के लिए फ्रांस में थी. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे आखिर वहां किस काम से गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने जब अपनी बेटी के बारे में सबको बताया था, उसके करीब 5 महीने बाद वे पेरिस की ट्रिप पर निकली। बता दें कि उन्होंने बेटी मालती के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

प्रियंका चोपड़ा अपनी फ्रेंड्स ऐनी हैथवे और ब्लैकपिंक की लिसा के साथ भी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- और फिर हम थे.. गर्ल्स बस मस्ती करना चाहती हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड 2020 में भी बेहद बोल्ड पहनकर पहुंती थी. उनकी द्वारा कैरी की इस ड्रेस को देखकर हर कोई दंग रह गया था. प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान ऑफ व्हाइट गाउन के साथ ईयरिंग्स और बेली बटन पर क्रिस्टल स्टड लगा रखा था। हालांकि, उनका ड्रेस को सोशल मीडिया पर काफी क्रिटिसाइज भी किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

2022 में प्रियंका चोपड़ा का बिज़ी कैलेंडर

प्रियंका चोपड़ा ने येलो मोनोकिनी, रेड बिकिनी में दिखाए जलवे

प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेचे मुंबई स्थित दो अपार्टमेंट

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना: बोलीं- राष्ट्रवादी से सेक्‍युलर पपी बन गई

प्रियंका चोपड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट का करती हैं करोड़ों चार्ज

Leave a Reply