एक मां ने 15 दिन के मासूम को 5.50 लाख बेचकर खरीद लिया फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर, मोटर साइकल

एक मां ने 15 दिन के मासूम को 5.50 लाख बेचकर खरीद लिया फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर, मोटर साइकल

प्रेषित समय :21:41:43 PM / Tue, Jun 7th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हतप्रभ है, एक मां ने अपने 15 दिन के मासूम को 5.50 लाख रुपए में देवास के एक दम्पति को बेचकर फ्रिज, कूलर, वाशिंग मशीन, मोटर साइकल खरीद ली, इस मामले में डील कराने वाली एक नाबालिग सहित 6 महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिन्हे हिस्से में रुपया मिला है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हीरा नगर में रहने वाली महिला शायना बी करीब एक वर्ष से अंतरसिंह नामक व्यक्ति के साथ रह रही है, इस दौरान शायना गर्भवती हो गई, अंतरसिंह को जब इस बात की जानकारी लगी तो उसने शक जाहिर करते हुए कहा कि यह बच्चा उसका नहीं है, इसके बाद गर्भपात कराने की सलाह दी, लेकिन शायना बी ने यह कहकर मना कर दिया कि अब समय ज्यादा हो गया है, गर्भपात संभव नहीं है, अंतरसिंह जब नहीं माना तो शायना ने बच्चे को जन्म देकर बेचने का मन बना लिया, इस दौरान शायना ने अपनी मकान मालिक नेहा सूर्यवंशी से चर्चा की तो उन्होने कहा कि बच्चे का जन्म होने के बाद बेच देगे, शायना ने लड़के को जन्म दिया, इधर नेहा सूर्यवंशी ने  बच्चे को बेचने के लिए महिलाओं व युवतियों से संपर्क किया और 15 दिन के मासूम को देवास के दम्पति को साढ़े पांच लाख रुपए में बेच दिया. दो माह से देवास की दम्पति बच्चे को अपने बेटे की तरह पालने लगी,  इस दौरान समाजसेवी संगठनों को जब इस बात की खबर मिली तो उन्होने पुलिस को जानकारी दी, पुलिस ने मामले में शायना बी को हिरासत में लिया तो सारा मामला प्याज के छिलकों के मानिंद सामने आ गया, शायना ने बच्चा बेचने पर मिले रुपयों से फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर व मोटर साइकल सहित अन्य सामान खरीद लिया था, वहीं इस मामले में अन्य लोगों ने रुपए लिए थे.

पुलिस ने 6 को गिरफ्तार किया, दो अभी भी फरार-

पुलिस ने मामले में शायना बी निवासी गौरी नगर, अंतरसिंह, पूजा वर्मा निवासी रुस्तम का बगीचा, उसकी बहन नेहा, नीलम वर्मा निवासी भागीरथपुरा, नेहा सूर्यवंशी निवासी सुखलिया, देवास निवासी लीना व एक नाबालिग पर बच्चा खरीदने व बेचने के मामले में प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया गया है. वहीं मामले में दो आरोपी अभी भी फरार है, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर की लुटेरी दुल्हन: पीरियड्स में हूं, कहकर नहीं मनाई सुहागरात, हुई फरार

महाराष्ट्र: नासिक में पुणे-इंदौर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई कार, 4 दोस्तों की मौके पर मौत

इंदौर अग्निकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा: साजिश के तहत लगाई गई थी आग

एमपी के इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो मंजिला मकान में आग लगने से 7 लोगों की मौत

इंदौर नगर निगम का कार्यपालन यंत्री डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

Leave a Reply