हर दिन 5GB और रात भर फ्री में डेटा, इस जबदस्त प्लान में कई धांसू फायदे

हर दिन 5GB और रात भर फ्री में डेटा, इस जबदस्त प्लान में कई धांसू फायदे

प्रेषित समय :10:40:32 AM / Wed, Jun 8th, 2022

बीएसएनएल भारत में अपने ग्राहकों के लिए सबसे किफायती और यूनिक प्रीपेड प्लान पेश करती है। ऐसे में यदि आप एक हैवी डेटा यूजर हैं तो बीएसएनएल के पास आपके लिए एक जोरदार प्लान है, ये प्लान इतना खास है कि जियो, एयरटेल और वीआई सबको फेल कर सकता है। हम बीएसएनएल के जिस प्रीपेड प्लान कि बात कर रहे हैं उसकी कीमत मात्र 599 रुपये है। यह बीएसएनएल का सबसे लोकप्रिय प्लान है और पूरी टेलिकॉम इंडस्ट्री में इस तरह का कोई प्लान नहीं है जो आपको इतने सारे बेनिफिट और ढेर सारा डेटा दें: 

BSNL 599 रुपये वाले प्लान में रोज 5GB डेटा और ये सब 
BSNL के 599 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस / दिन और 5 जीबी डेली डेटा मिलता है। कोई भी प्राइवेट ऑपरेटर 5GB दैनिक डेटा वाला प्रीपेड प्लान नहीं देता है। सभी प्राइवेट ऑपरेटर के साथ अधिकतम 3GB डेली डेटा मिलता है। अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो रात में जागना पसंद करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए एक सुपर ट्रीट है।

बीएसएनएल हर रात 12 बजे से सुबह 5 बजे के बीच पूरी तरह से मुफ्त अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है और इस अवधि के दौरान उपयोग किए गए डेटा से यूजर की दिन के लिए FUP (उचित-उपयोग-नीति) डेटा सीमा प्रभावित नहीं होगी। बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसके साथ ही यूजर्स इस प्लान के साथ ज़िंग की मुफ्त सदस्यता भी मिलती है, लेकिन इस प्लान के साथ कोई बड़ा ओटीटी (ओवर-द-टॉप) लाभ नहीं मिलता है। 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply