15 जून को भारत आ रहा Infinix का सबसे पतला लेपटॉप

15 जून को भारत आ रहा Infinix का सबसे पतला लेपटॉप

प्रेषित समय :09:59:15 AM / Wed, Jun 8th, 2022

Infinix भारत में अपना InBook X1 स्लिम लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। पिछले साल, कंपनी ने भारत में अपने Infinix InBook X1-Series लैपटॉप की शुरुआत की थी। अब, कंपनी भारत में InBook X1 Slim की शुरुआत के साथ अपने लैपटॉप पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी ने पुष्टि की है कि InBook X1 Slim अगले हफ्ते भारत में दस्तक देगा। आइए आपको हैं कि आप Infinix InBook X1 Slim से क्या-क्या उम्मीद कर सकते हैं।

Infinix InBook X1 स्लिम इंडिया लॉन्च डेट 
कंपनी ने पुष्टि की है कि Infinix InBook X1 Slim भारत में 15 जून तक लॉन्च होगा। Infinix का दावा है कि इसमें कई सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स हैं, जिसका मतलब है कि हम कम कीमत में भी कई नए और अच्छे फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं। Infinix InBook X1 Slim 14.88 मोटा है और इसका वजन 1.24kg है, जो कि Infinx के अनुसार, अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे हल्का और सबसे पतला लैपटॉप है। Infinix InBook X1 Slim में एक ऑल-मेटल बॉडी है और यह चार नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा: लाल, हरा, नीला और ग्रे। डिवाइस एक बड़ी बैटरी और टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

Infinix InBook X1 फीचर्स 
ऐसी अटकलें हैं कि Infinix Inbook X1 Slim में स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का वही सेट होगा जो Infinix Inbook X2 में था। इनफिनिक्स इनबुक एक्स1 स्लिम के देश में इनबुक एक्स2 का रीब्रांडेड वेरिएंट होने की संभावनाएं हैं। हालाँकि, कंपनी यूजर्स की जरूरतों को ध्यान से रख कुछ बदलाव करने का निर्णय ले सकती है। बताते चलें कि InBook X1-Series लैपटॉप के बेस मॉडल की कीमत 35,999 रुपये और हाई-एंड मॉडल की कीमत 55,999 रुपये रखी गई थी। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply