रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में हुई श्वेता तिवारी का एंट्री

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में हुई श्वेता तिवारी का एंट्री

प्रेषित समय :09:16:36 AM / Wed, Jun 8th, 2022

श्वेता तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स और फैशनेबल लुक से टीवी की दुनिया पर राज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर स्टाइलिश वेस्टर्न और इंडियन आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. श्वेता दो बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी भी इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना रही हैं. श्वेता अपने एक्टिंग करियर में कई शो का हिस्सा रही हैं और हर बार उनके परफॉर्मेंस की ऑडियंस ने तारीफें की हैं.

टेली चक्कर की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी के पहले वेब शो ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. खबर है कि श्वेता इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ अहम भूमिका निभाएंगी. हालांकि, इस सीरीज में श्वेता के किरदार को सीक्रेट रखा गया है.

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज जल्द ही अमेज़न प्राइम पर प्रसारित होगी. शो के फर्स्ट लुक का अनावरण करते हुए, रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “हमारा कॉप यूनिवर्स डिजिटल हो गया है. और जब हम डिजिटल हो जाते हैं तो इसे और बड़ा होना चाहिए. आपके लिए अमेजन प्राइम पर भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज लाने पर गर्व है.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply