चैलेंजिंग किरदार करने को पूरी तरह तैयार हैं शालिनी सिंह

चैलेंजिंग किरदार करने को पूरी तरह तैयार हैं शालिनी सिंह

प्रेषित समय :20:44:44 PM / Wed, Jun 8th, 2022

मॉडल व ऎक्ट्रेस शालिनी सिंह का भव्य बर्थडे सेलेब्रेशन मुम्बई के जुहू स्थित मिलेनियम क्लब में मनाया गया तो यहां उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए बॉलीवुड से कई मेहमान आए. इस अवसर पर शालिनी सिंह काफी खुश, उत्साहित नजर आ रही थीं. इस शुभ अवसर पर एक शानदार केक काटकर उनके जन्मदिन का जश्न मनाया गया. शालिनी सिंह ने अपने हाथों से सभी मेहमानों दोस्तों को केक खिलाया. यहां हाज़िर हुए सभी लोगों ने शालिनी सिंह की खूबसूरती और उनके विनम्र स्वभाव की प्रशंसा की. 

शालिनी सिंह एक आकर्षक ऑउटफिट में हद से ज्यादा हसीन लग रही थीं. उनके कॉस्ट्यूम और उनके स्टाइल में एक स्वैग था जो लोगों को प्रभावित कर रहा था. 

शालिनी सिंह ने यहां आए सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि मेरे फैन्स ने मेरा दिन और भी खास बना दिया. यह बर्थडे मेरे लिए सबसे स्पेशल और यादगार रहा. आपको बता दें कि शालिनी सिंह कमाल की ऎक्ट्रेस हैं. उनका लुक तो काफी अट्रैक्टिव है ही उनके अंदर एक्टिंग की क्षमता भी भरपूर है. वह हर प्रकार के चैलेंजिंग किरदार करने को पूरी तरह तैयार हैं. उनमें एक आत्मविश्वास झलकता है. उनकी आँखोँ की कशिश और जुल्फों का अंदाज़ दीवाना बनाने वाला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुनील शेट्टी, सोहेल खान ने अमीन पठान द्वारा प्रवर्तित द फ्रेंडशिप कप यूएई 2022 में बॉलीवुड किंग्स की अगुवाई की

साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस तान्या होप बॉलीवुड के लिए बेकरार

बॉलीवुड में उभरा फैशन मॉडल आर्य

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फ़िल्म शशांक का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का हुआ निधन

तनुश्री दत्ता को इंडियन मॉडल कहलाने से हुईं परेशान, बोलीं- मैं बॉलीवुड स्टार हूं

Leave a Reply