Bolero Neo नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च, एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग

Bolero Neo नए अवतार में जल्द होगी लॉन्च, एक साथ बैठ सकेंगे 9 लोग

प्रेषित समय :09:50:12 AM / Thu, Jun 9th, 2022

भारतीय ऑटो निर्माता महिंद्रा जल्द ही अपनी पॉपुलर एसयूवी बोलेरो नियो के अपडेट वर्जन को लॉन्च करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल के आखिर में इसे बाजार में उतारा जाएगा. इसकी खास बात यह है कि यह एसयूवी 7 या 9 पैसेंजर कैपेसिटी के साथ आएगी. कंपनी ने जुलाई 2021 में पहली बार बोलेरो नियो को लॉन्च किया था. SUV के नए वर्जन का नाम महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस होगा. नई बोलेरो नियो प्लस पूरी तरह से नया प्रोडक्ट नहीं होगी. इसे TUV300 Plus SUV के रीवैज वर्जन के रूप में लॉन्च किया जा रहा है, जिसे  पिछले साल अप्रैल 2020 में लॉन्च किया गया था.

माना जा रहा है कि बोलेरे नियो प्लस का साइज अपकमिंग मॉडल की तुलना में बड़ा होगा. इसकी लंबाई 4400mm, चौड़ाई 1795mm और ऊंचाई 1812mm होगी. इसका वीलबेस 2680mm का होगा। वहीं इसका 5-सीटर वर्जन 3995mm लंबा, 1795mm चौड़ा और 1817mm लंबा है. इसके फीचर्स की बात करें तो अपकमिंग एसयूवी में नए MID डिस्प्ले के साथ नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, माउंटेड कंट्रोल के साथ टिल्ट एडजेस्टेबल पावर स्टीयरिंग वील, इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल ORVM, फ्रंट आर्मरेस्ट, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ईको मोड वाला एसी और कई शानदार फीचर दिए जाएंगे.

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के इंजन की बात करें तो इसमें मौजूदा मॉडल की तरह 2.2 लीटर डीजल इंजन देखने को मिलेगा. यह इंजन 4,000rpm पर 118bhp की पावर जनरेट कर सकता है. इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दोनों का ऑप्शन मिलेगा.  Mahindra Bolero Neo वर्तमान में 5 वेरिएंट में आती है. इसमें N4, N8, N10R, N10 और N10 शामिल हैं. मौजूदा Neo मॉडल की कीमत 9.29 लाख रुपये से शुरू होकर 11.78 लाख रुपये तक जाती है. ऐसे में Mahindra Bolero Neo Plus की कीमत 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू हो सकती है.

वहीं, महिंद्रा 27 जून को भारतीय बाजार में नई स्कॉर्पियो लॉन्च करने जा रही है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी को कई एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. कंपनी का कहना है कि नई स्कॉर्पियो के लॉन्च होने के बाद भी कि वर्तमान जनरेशन की स्कॉर्पियो की बिक्री Scorpio Classic के रूप में जारी रहेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply