झारखंड के गुमला में दुष्कर्म के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, एक की मौत

झारखंड के गुमला में दुष्कर्म के दो आरोपियों को ग्रामीणों ने जिंदा जलाया, एक की मौत

प्रेषित समय :15:23:37 PM / Thu, Jun 9th, 2022

गुमला. झारखंड के गुमला जिले में ग्रामीणों ने दुष्कर्म के दो आरोपियों को जिंदा जला दिया, जिसमें से एक आरोपी की मौत हो गई और दूसरे आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार घटना सदर थाना क्षेत्र से 15 किलोमीटर दूर एक गांव की है.  दोनों युवकों पर दुष्कर्म का आरोप है.

गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव बसुआ अम्बाटोली गांव में बुधवार की देर रात यह घटना हुई. यहां ग्रामीणों ने दो युवकों को बाइक सहित आग के हवाले कर दिया. जिसमें दोनों युवक सुनील उरांव और आशीष कुमार झुलस गए.

घटना के विषय में बताया जाता है कि गांव की एक युवती अपने मां के साथ कहीं गई थी. उसी दौरान इन दोनों युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जिससे लड़की के परिजन आक्रोशित हो गए और दोनों आरोपियों को पकड़कर गांव ले आए. यहां दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भी ग्रामीणों की नाराजगी कम न हुई और आरोपियों पर धारदार हथियार से हमला किया. पुलिस के अनुसार घटना में गंभीर रूप से झुलसे सुनील उरांव की मौत हो गई. वहीं आशीष गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद से पूरे गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

घटना के बाद से पुलिस गांव में लगातार कैंप कर रही है. गंभीर रूप से झुलसे दोनों आरोपी युवकों का कहना था कि उन्होंने लड़की के साथ कुछ गलत नहीं किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं और पारंपरिक हथियार लेकर लड़की के परिजनों को गांव वालों के हवाले करने की मांग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड के दुमका में रेलवे ट्रैक पर मिले 3 नाबालिगों के कटे हुए शव, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड SSC में इन पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन शुरू, 81000 मिलेगी सैलरी

झारखंड सरकार ने आईएएस पूजा सिंघल को किया सस्पेंड, ईडी की रिमांड पर भेजी गई

झारखंड: माइनिंग सेक्रेटरी आईएएस पूजा सिंघल को ईडी ने किया गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में कैश बरामद

झारखंड: आईएएस पूजा सिंघल के सीए सुमन सिंह व भाई गिरफ्तार, घर से मिले थे 19 करोड़, ईडी की कार्रवाई जारी

Leave a Reply