तिलक चढ़ाकर लौट रहे परिवार हादसे का शिकार, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो तालाब में समाई, 9 की मौत

तिलक चढ़ाकर लौट रहे परिवार हादसे का शिकार, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो तालाब में समाई, 9 की मौत

प्रेषित समय :15:27:22 PM / Sat, Jun 11th, 2022

पूर्णीया. बिहार के पूर्णिया में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई. 2 लोग घायल हैं. सभी तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे. तभी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में जा घुसी. हादसे में तिलक चढ़ाने वाले लड़की के भाई और पिता की भी मौत हुई है.

हादसा ताराबाड़ी गांव के पास हुआ. स्कार्पियो में कुल 11 लोग सवार थे. जिसमें से 2 की जान बच गई. सभी लोग किशनगंज के नुनिया के रहने वाले थे. सभी ताराबाड़ी गांव से लौट रहे थे. सरकार 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है.

हादसे में घायल अंगद यादव ने बताया कि हम सभी लोग ताराबाड़ी गांव में तिलक समारोह से लौट रहे थे. इस दौरान दरमियान कंजिया गांव में मोड़ के पास हमारी गाड़ी सीधे तालाब में जा गिरी. हम लोग तब तक कुछ समझ पाते गाड़ी पूरी तरह से तालाब में समा चुकी थी. मैंने किसी तरह बाहर निकल कर हल्ला मचाया और लोगों से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन जब तक किसी को कुछ समझ आता गाड़ी पूरी तरह तालाब में डूब गई.

अंगद यादव ने बताया कि हादसे के दौरान जेसीबी भी उपलब्ध नहीं हो पाई इसके चलते स्कॉर्पियो समय रहते तालाब से नहीं निकल पाई, और 9 लोगों की मौत हो गई. इन 9 लोगों में सभी आपस में रिश्तेदार हैं, जिनमें गंगा प्रसाद यादव तांडव लाल यादव करण लाल यादव, रामकिशन यादव,अमरचंद यादव, कालीचरण यादव मानिक लाल शर्मा गुलाबचंद लाल यादव में शामिल हैं.

हादसे में स्कार्पियो चालक की भी मौत हो गई. उसका शव सुबह 8 बजे बरामद हुआ. हादसे के बाद सुबह तक रौटा और अनगढ़ थाने की पुलिस सहित अंचलाधिकारी डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची. लेकिन इन 9 में से किसी को भी नहीं बचाया जा सका. इस घटना में जो दो लोग बचे हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. वे भी पूरी तरह से बेसुध हो चुके हैं. वहीं घटना को लेकर ताराबाड़ी सहित नुनिया गांव में मातम पसर गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के समस्तीपुर में पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, फंदे से लटके मिले शव

जम्मू-कश्मीर में फिर टार्गेट किलिंग: आतंकियों ने बडगाम में की बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या

बिहार: भाजपा की महिला विधायक ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सभी पदों से दिया इस्तीफा

बिहार: सीएम नीतिश कुमार का बड़ा निर्णय, राज्य में होगी जातीय जनगणना, सर्वदलीय बैठक के बाद ऐलान

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी सहित आठ लोगों के खिलाफ बिहार में मुकदमा, 28 जून को होगी सुनवाई

Leave a Reply