जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी हुई 

जस्टिन बीबर का आधा चेहरा हुआ पैरालाइज, रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी हुई

प्रेषित समय :11:45:13 AM / Sat, Jun 11th, 2022

सिंगर जस्टिन बीबर ने एक वीडियो शेयर कर बतया कि वह अपने म्यूजिकल टूर को कैंसल कर रहे हैं क्योंकि एक बीमारी की वजह से उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है। वीडियो में आपको ये साफ दिखेगा। जस्टिन ने बताया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी हुई है और इस वजह से उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है। जस्टिन ने दरअसल, अपने टोरंटो और वॉशिंगटन शोज कैंसल करने के बाद वीडियो शेयर किया। वह यह भी कहते हैं कि अपना आधा चेहरा मूव करने में उन्हें बेहद दिक्कत हो रही है। जस्टिन ने वीडियो शेयर कर लिखा, महत्वपूर्ण, प्लीज देखें। मैं आप सभी से बेहद प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआ में रखना।

वीडियो में आप जस्टिन को कहते सुनेंगे, जो लोग परेशान हो रहे हैं मेरे अगले शो के कैंसल होने से मैं उन्हें बता दूं कि मैं फिजिकली अभी ये करने के लिए तैयार नहीं हूं। मेरी बॉडी मुझे कह रही है कि मुझे थोड़ा धीरे होना पड़ेगा। आशा है कि आप सब समझेंगे। वह दिखाते हैं कि उनकी एक आंख ब्लिंक नहीं कर रही है। वह अपने चेहरे का एक हिस्सा दिखाते हैं और कहते हैं कि मैं एक तरफ से स्माइल नहीं कर पा रहा हूं। ये नोस्ट्रिल्स मूव नहीं कर रही हैं। तो मेरे चेहरे का एक हिस्सा पूरा पैरालाइज हो गया है।

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें नहीं पता इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा। हालांकि उन्होंने कहा कि अब वह आराम करेंगे, थेरेपी लेंगे और कुछ फेशियल एक्सरसाइज करेंगे। जस्टिन ने कहा, मैं इस समय को रेस्ट और रिलैक्स करके स्पेंड करने वाला हूं ताकि मैं वह सब कर सकूं जिसके लिए मेरा जन्म हुआ है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply