जियो के किफायती प्लान! 200 रुपये से कम में मिल रहा हर रोज 1GB डेटा और कॉलिंग

जियो के किफायती प्लान! 200 रुपये से कम में मिल रहा हर रोज 1GB डेटा और कॉलिंग

प्रेषित समय :08:45:15 AM / Sun, Jun 12th, 2022

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो अपने यूजर्स को कई प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है. इन ऑफर्स में कुछ महंगे हैं, तो कुछ बेहद किफायती. ऐसे में अगर आप भी 200 रुपये से भी कम कीमत में किफायती प्लान ढूंढ रहे हैं, तो जियो के प्लान आपके लिए बनाए गए हैं. Jio के यह प्लान ग्राहक को कॉल्स और एसएमएस के साथ इंटरनेट डेटा भी दे रहे हैं. हालांकि इन प्लान्स की वैलिडिटी ज्यादा नहीं है, तो चलिए आपको जियो के इन किफायती प्लान्स के बारे में और अधिक जानकारी देते हैं और बताते हैं कि इनमें आपको क्या बेनेफिट्स मिल रहे हैं.

Jio का 179 रुपये का प्लान
जियो के 179 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको हर रोज 1GB डेटा मिलता है. इसकी प्लान की वैलिडिटी 24 दिन है. इसके अलावा, Jio ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन का लाभ दे रहा है. इतना ही नहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioCloud, और JioSecurity का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. साथ ही FUPडेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 केबीपीएस तक गिर जाती है. गौरतलब है कि यह कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला सबसे किफायती 1GB दैनिक डेटा प्लान नहीं है. इसके अलावा एक और प्रीपेड प्लान है जो 179 रुपये के प्लान जैसे ही बेनेफिट्स देता है, लेकिन ये प्लान केवल 20 दिनों के लिए है. इस प्लान की कीमत 149 रुपये है.

Jio का 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
जियो अपने 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में 100 SMS प्रति दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 20 दिनों के लिए 1GB डेटा हर रोज देता है. इस प्लान में भी यूजर्स को वही सब्सक्रिप्शन मिलता है, जो 179 रुपये के प्लान के साथ दिए जाते हैं. यह प्लान उन लोगों के लिए बनाया गया है जो मोबाइल रिचार्ज पर ज्यादा पैसा खर्च नहीं कर सकते.

देश के सबसे किफायती प्लान
अगर आप इन्हीं बेनेफिट्स को थोड़ी ज्यादा वैलिडिटी के साथ लेना चाहते हैं, तो आप 209 रुपये का प्लान ले सकते हैं. इस प्लान में आपको 149 और 179 के प्लान में मिलने वाले सभी बेनेफिट्स 28 दिनों के लिए मिलेंगे. ये प्लान 4G नेटवर्क पर मिलने वाले देश के सबसे किफायती प्रीपेड प्लान हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply