अजमेर के सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आयी युवती को नर्सिंगकर्मी ने ड्रिप लगाकर बेहोश कर किया रेप

अजमेर के सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आयी युवती को नर्सिंगकर्मी ने ड्रिप लगाकर बेहोश कर किया रेप

प्रेषित समय :15:59:26 PM / Tue, Jun 14th, 2022

अजमेर. राजस्थान के अजमेर के सबसे बड़े जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती 23 साल की युवती से रेप की घटना सामने आई है. खास बात यह रही कि रेप हॉस्पिटल में काम करने वाले नर्सिंगकर्मी ने किया है. आरोपी ने पीडि़ता के साथ आए उसके भाई को फिल्म देखने के लिए भेज दिया. फिर युवती को ड्रिप लगाकर बेहोश कर रेप किया.

पुलिस के अनुसार रामगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती सोमवार सुबह 11 बजे अपने मौसी के लड़के के साथ इलाज के लिए हॉस्पिटल गई थी. हॉस्पिटल में युवती की मुलाकात उसके पूर्व में परिचित नर्सिंगकर्मी राजेश से हुई. राजेश ने युवती के भाई को फिल्म देखने के लिए भेज दिया. युवती के इलाज की जिम्मेदारी ले ली. पीडि़ता के अनुसार नर्सिंग कर्मी राजेश ने आपातकालीन इकाई में भर्ती करने के बाद उसको ड्रिप लगा दी. इस दौरान उसे नशीली दवा दे दी. बाद में आरोपी नर्सिंग कर्मी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया.

सोमवार देर रात मिली शिकायत पर पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया और आरोपी नर्सिंग कर्मी राजेश को हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. सूचना मिलने पर देर रात उत्तर सीओ छवि शर्मा भी हॉस्पिटल पहुंची और मौका मुआयना किया गया. सीओ शर्मा ने बताया कि युवती के साथ रेप की वारदात सामने आई है. मामले में परिजनों ने शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने रेप अस्पताल परिसर में किया है.

भाई को बोला- तेरी बहन होश में नहीं

3 घंटे फिल्म देखने के बाद बाद उसका भाई 3 बजे अस्पताल पहुंचा तो उसकी बहन अस्पताल में नहीं मिली. जब उसने उसकी तलाश की तो बजरंग चौराहे पर नर्सिंग कर्मी उसकी बहन को बेहोशी हालत में लेकर आ रहा था. राजेश ने उसके भाई को बोला- अपनी बहन को घर ले जा, यह होश में नहीं है. इसके बाद पीडि़ता का भाई अपनी बहन को घर ले गया.

पीडि़ता के कपड़े फटे मिले

युवती घर पहुंची तो घरवालों को बताया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. आरोपी राजेश ने उसे कोई दवाई दी थी फिर वह होश में नहीं थी. परिजनों को पीडि़ता के फटे कपड़े देखकर भी संदेह हुआ. पड़ताल की तो आरोपी राजेश की करतूत सामने पता चली. इसके बाद युवती के बड़े भाई ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करवाई.

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच सिविल लाइंस थाना अधिकारी अरविंद चारण को सौंपी गई है. प्रारंभिक जांच में घटनास्थल को लेकर संशय है. घटनास्थल जेएलएन अस्पताल परिसर है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि अस्पताल के पास आरोपी राजेश का कमरा भी है. आरोपी पीडि़ता को एक्स-रे और विभिन्न जांच कराने के नाम पर भी लेकर गया था. पुलिस अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में भड़़का आरक्षण आंदोलन, इन लोगों को चाहिए 12% रिजर्वेशन, नेशनल हाईवे- 21 दो दिन से जाम

राजस्थान के प्रतापगढ़ में गायों की बल्ले-बल्ले, ड्राई फ्रूट्स डालकर 11 क्विंटल आम रस पिलाया, ऐसे आयोजन लगातार हो रहे

राजस्थान में नई नवेली दुल्हन शादी के 12वें दिन नाबालिग ननद को संग लेकर भागी, साथ में जेवर, नगदी भी ले गई

Leave a Reply