मवेशी का इलाज करने घर से निकला था डॉक्टर, अपहरण करके करा दी शादी

मवेशी का इलाज करने घर से निकला था डॉक्टर, अपहरण करके करा दी शादी

प्रेषित समय :12:06:09 PM / Wed, Jun 15th, 2022

बेगूसराय. बिहार में 'पकड़ौआ' विवाह का दौर अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। बीच-बीच में युवकों को पकड़कर उनकी जबरन शादी कराने के मामले सामने आते रहते हैं। अब बेगूसराय जिले में भी इसी तरह की घटना सामने आई है। यहां मवेशियों के डॉक्टर को उठाकर उसकी शादी जबरन करा दी गई है। परिजनों का कहना है कि मवेशियों का इलाज करने के लिए घर से निकले डॉक्टर को रास्ते में लोगों ने अगवा कर लिया और फिर उसकी शादी करा दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़ित परिवार के एक व्यक्ति ने कहा कि दोपहर 12 बजे एक बीमार पशु का इलाज करने के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। मवेशी का इलाज करने जब डॉक्टर जा रहे थे तो रास्ते में तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। शादी की बात सुनकर परिवार वाले परेशान हो गए। फिर पुलिस में इसकी शिकायत की गई। 

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि डॉक्टर के पिता ने पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी है। हमने एसएचओ एवं अन्य अधिकारियों को इस मामले की जांच करने के लिए कहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 'पकड़ौआ' विवाह की यह घटना जिले के तेघड़ा पुलिस स्टेशन के पिढौली गांव की है। डॉक्टर सत्यम कुमार के पिता सुबोध कुमार झा का कहना है कि हसनपुर गांव के विजय सिंह ने उनके बेटे को बुलाया था। सुबोध का आरोप है कि विजय ने सत्यम को अगवा किया और एक महिला से उनके बेटे की शादी करा दी।  पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply