कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने मेट्रो में खाया वड़ा पाव

कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने मेट्रो में खाया वड़ा पाव

प्रेषित समय :09:05:28 AM / Wed, Jun 15th, 2022

कियारा आडवाणी की झोली में बिग बजट फिल्में आती जा रही हैं। तो दूसरी ओर उनकी हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2  ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। इस फिल्म में कियारा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आई हैं। इस महीने कियारा आडवाणी की नई फिल्म जुग जुग जियो सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक्ट्रेस फिल्म की पूरी टीम के साथ इन दिनों जुग जुग जियो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। बीते दिनों मुंबई में फिल्म की टीम लग्जरी कारों की सवारी छोड़ मेट्रो में सफर करती हुई नजर आई। इस दौरान फिल्म के हीरो वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी के कई लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में वरुण और कियारा वड़ा पाव का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इनकी टांग खिंचाई शुरू कर दी है और लगातार इनकी ट्रोलिंग कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, 'मेट्रो में खाने की इजाजत नहीं होती है लेकिन इन्हें देखो पूरी की पूरी वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रही है।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'मुंबई के मेट्रो में खाना अलाउड है क्या?'

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म जुग जुग जियो कई वजहों के चलते लगातार विवादों में रह चुकी है। बीते दिनों एक राइटर ने करण जौहर पर इस फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद एक पाकिस्तानी सिंगर ने भी उन पर गाना चुराने का भी आरोप लगाया। बता दें कि जुग जुग जियो 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल ने भी अहम रोल प्ले किया है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply