शाओमी-रेडमी यूजर्स के लिए खुशखबरी, सिर्फ 499 रुपये में पाएं फोन की नई बैटरी

शाओमी-रेडमी यूजर्स के लिए खुशखबरी, सिर्फ 499 रुपये में पाएं फोन की नई बैटरी

प्रेषित समय :10:18:19 AM / Wed, Jun 15th, 2022

अगर आप शाओमी या रेडमी स्मार्टफोन यूजर हैं और फोन की पुरानी बैटरी से परेशान हो गए हैं तो आपके पास बढ़िया मौका है। आप स्मार्टफोन की बैटरी को रिप्लेस करा सकते हैं, और वह भी सिर्फ ₹499 के खर्च में। कंपनी एक बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम चला रही है, जिसके तहत बैटरी बदलवाने का खर्च ₹499 से शुरू होता है।

आपने अक्सर देखा होगा कि फोन पुराना होने के साथ इसकी बैटरी लाइफ भी घटती चली जाती है। फोन जितना पुराना होगा उसे उतनी ही ज्यादा बार चार्ज करना पड़ता है। हालांकि बैटरी बदलवाने से आपकी यह समस्या पूरी तरह खत्म हो जाएगी और इसकी बैटरी नए फोन जैसी चलने लगेगी।

शाओमी आपके फोन की बैटरी को सिर्फ तभी बदलेगी जब बैटरी की हेल्थ एक लिमिट से ज्यादा गिर गई हो। इसके लिए आप से ₹499 का शुरुआती चार्ज लिया जाएगा। हालांकि अगर आपका स्मार्टफोन अभी भी वारंटी में है तो कंपनी बैटरी को बिना कोई चार्ज लिए बदलेगी।

बैटरी बदलवाने की वजह सिर्फ इसे बार-बार चार्जिंग की झंझट से बचाना नहीं है, बल्कि यह आपके स्मार्टफोन और खुद आपकी सेफ्टी के लिए भी जरूरी है। अगर आपके फोन की बैटरी डैमेज हो गई है तो कई बार यह स्मार्टफोन में आग लगने का भी कारण बन सकती है। साथ ही, कम बैकअप देने वाली बैटरी के चलते आपका स्मार्टफोन चलाने का एक्सपीरियंस भी बेहद खराब होने लगता है। शाओमी आपके फोन की बैटरी को सिर्फ तभी बदलेगी जब बैटरी की हेल्थ एक लिमिट से ज्यादा गिर गई हो। इसके लिए आप से ₹499 का शुरुआती चार्ज लिया जाएगा। हालांकि अगर आपका स्मार्टफोन अभी भी वारंटी में है तो कंपनी बैटरी को बिना कोई चार्ज लिए बदलेगी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply