फिल्म घूमर का फर्स्ट लुक आया सामने, कोच की भूमिका निभा रहें अभिषेक बच्चन 

फिल्म घूमर का फर्स्ट लुक आया सामने, कोच की भूमिका निभा रहें अभिषेक बच्चन

प्रेषित समय :08:59:27 AM / Thu, Jun 16th, 2022

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ है. इस फिल्म में एक्टर के साथ सैयामी खेर हैं. ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सैयामी ने बेहद इमोशनल नोट लिखा है. फिल्म के फर्स्ट में अभिषेक का अंदाज बिल्कुल जुदा नजर आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि सैयामी खेर ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है और राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उस समय  क्रिकेट की जगह बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप को चुना.  ‘घूमर’ का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और फिल्म में  सैयामी और अभिषेक बच्चन के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं. खबरों की माने तो फिल्म में अभिषेक बच्चन सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

‘घूमर’ का फर्स्ट लुक शेयर कर सैयामी खेर ने लिखा ‘हर प्रोजेक्ट जो मैं करती हूं वह स्पेशल लगता है, कुछ एक्स्ट्रा स्पेशल लगता है. मैंने अपनी पूरी लाइफ में एक प्रोफेशनल क्रिकेटर की जिंदगी जीने का सपना देखा था. ‘घूमर’ ने मुझे वह मौका दिया है. वह कहते हैं ना जब आप सच में कुछ चाहते हैं तो कायनात भी साजिश करती है. इस प्रोजेक्ट ने मुझे यही सिखाया है’.

‘सैयामी ने  बताया कि ‘बड़े होने के दौरान मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन एक खिलाड़ी बनूंगी क्योंकि मुझे बचपन से ही खेलों से जुड़ना पसंद था, लेकिन जब अभिनय की बात सामने आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे कैमरे का सामना करना है और ये अलग हटकर है, लेकिन कहीं न कहीं मेरे दिल में हमेशा से एक क्रिकेटर को स्क्रीन पर निभाना चाहती थी और एक क्रिकेटर होने के अपने सपने को पूरा करना चाहती थी, भले ही वह ऑनस्क्रीन एक भूमिका के रूप में ही क्यों न हो’. सैयामी ने आगे बताया कि ‘घूमर ने मुझे वह मौका दिया, यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी लेकिन मैंने इसका भरपूर  लुत्फ उठाया है’.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply