जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

प्रेषित समय :09:07:43 AM / Thu, Jun 16th, 2022

जेनिफर विंगेट को दर्शकों ने टीवी शोज में कई दिलचस्प किरदार निभाते हुए देखा है. उन्होंने टीवी शोज में कुमुद और माया जैसे किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. जेनिफर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. खबर है कि मेकर्स ने एक फिल्म के लिए जेनिफर विंगेट से संपर्क किया है. अगर सबकुछ ठीक रहा तो दर्शक उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे. हालांकि, कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है. जेनिफर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर जब से सामने आई है, तब से उनके फैंस रोमांचित हैं. वे उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

जेनिफर की गिनती उन टीवी एक्ट्रेस में होती है, जो किसी शो में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं. दर्शकों ने उन्हें ‘कसौटी जिंदगी में’ स्नेहा बजाज के रोल में बहुत पसंद किया था. उन्होंने ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाकर दर्शकों के मन को छुआ था. उन्होंने ‘दिल मिल गए’ में डॉ. रिद्धिमा का लोकप्रिय किरदार निभाया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेनिफर ने ‘राजा की आएगी बारात’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ सरीखी फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम भी किया था. अगर जेनिफर फिल्म के लिए हामी भर देती हैं तो वे कार्तिक आर्यन के साथ अहम रोल निभाती नजर आएंगी. फिलहाल, कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से सातवें आसमान पर हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply