सैमसंग Galaxy F13 का टीजर फ्लिपकार्ट पर रिलीज, भारत में जल्द होगा लॉन्च

सैमसंग Galaxy F13 का टीजर फ्लिपकार्ट पर रिलीज, भारत में जल्द होगा लॉन्च

प्रेषित समय :11:24:10 AM / Fri, Jun 17th, 2022

नई दिल्ली. सैमसंग भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर इस फोन का एक टीजर पोस्ट किया है. इस टीजर को देखकर लगता है कि यह फोन सैमसंग Galaxy F13 होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन Galaxy M13 स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे यूरोप में लॉन्च किया गया था. फ्लिपकार्ट द्वारा जारी किए गए टीजर से पता चलता है कि सैमसंग Galaxy F13 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले मिलेगा. इसे ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. हालांकि बाकी डिटेल्स का अभी तक आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है.

Exynos 850 चिपसेट का इस्तेमाल
अगर यह Galaxy M13 का रीब्रांडेड वर्जन है, तो आगामी सैमसंग गैलेक्सी एफ सीरीज फोन में Exynos 850 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. यह फोन 4GB RAM के साथ आ सकता है. गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर रन करेगा. इसे 4GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. डिवाइस में डुअल स्पीकर और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी होगा.

इसके अलावा इस फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन होने की उम्मीद है. यह फोन 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है. साथ ही इसमें सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. Samsung Galaxy F13 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है. वहीं फ्रंट में 8मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है.

डिवाइस में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने उम्मीद नहीं है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि कंपनी रिटेल बॉक्स में चार्जर देगी या नहीं. सैमसंग गैलेक्सी F13 की आधिकारिक लॉन्च की तारीख का अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसका खुलासा करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply