प्रकाश झा की 'लाल बत्ती' से ओटीटी पर डेब्यू करेंगे नाना पाटेकर

प्रकाश झा की

प्रेषित समय :10:49:28 AM / Sun, Jun 19th, 2022

अभिनेता नाना पाटेकर लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। अब अरसे बाद वह पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस नए प्रोजेक्ट के साथ ही वह अपना OTT डेब्यू भी कर रहे हैं। निर्देशक-निर्माता प्रकाश झा ने अपनी नई वेब सीरीज 'लाल बत्ती' के लिए नाना से हाथ मिलाया है। यह एक राजनीतिक-सामाजिक क्राइम स्टोरी है।

प्रकाश झा पॉलिटिकल ऐक्शन ड्रामा कॉन्टेंट के लिए मशहूर हैं। उन्होंने 'गंगाजल', 'अपहरण', 'सत्याग्रह' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इन दिनों प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' चर्चा में है। बॉबी देओल स्टारर 'आश्रम' के तीन सीजन आ चुके हैं। इसके चौथे सीजन का भी ऐलान हो चुका है। बता दें नाना और झा इससे पहले 'अपहरण' और 'राजनीति' में साथ काम कर चुके हैं। इनका फिर से साथ आना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा।

ॉरिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज में नाना एक खलनायक की भूमिका में होंगे। उनका किरदार ताकतवर और भ्रष्ट विलेन का है जो लोगों को ठगने और नकारात्मक तरीके से प्रेरित करने में माहिर है। प्रकाश झा द्वारा इस प्रोजेक्ट का आधिकारिक ऐलान अभी बाकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शो को जियो स्टोडियोस प्रोड्यूस करेगा। इस शो में झा ऐसे मुद्दों को लाने वाले हैं जो अभी तक किसी हिंदी वेब सीरीज में नहीं लिए गए हैं।

लोकप्रिय सीरीज 'आश्रम' में भी ऐसा ही एक मुद्दा दिखाया गया है। यह एक क्राइम थ्रिलर शो है जिसमें एक बाबा के आश्रम की काली दुनिया को दिखाया गया है, जिसे लोग भगवान मानकर पूजते हैं। 'आश्रम' फ्रेंचाइजी का विवादों से पुराना नाता रहा है। सीरीज पर खासकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था। इसके लिए जोधपुर में बॉबी और प्रकाश झा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply