भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथू का ट्रेलर रिलीज

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथू का ट्रेलर रिलीज

प्रेषित समय :10:49:32 AM / Mon, Jun 20th, 2022

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान रही मिताली राज पर बनाई गई फिल्म शाबाश मिथू का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर्स ताप्सी पन्नू मिताली राज के किरदार में बेहद प्रभावी लग रही हैं। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाबाश मिथू का ट्रेलर शेयर किया और लिखा कि मिताली राज, आप नाम जानते हैं, अब उसके पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए जो उसे लीजेंड बनाती है. द जेंटलमैन्स गेम को फिर से परिभाषित करने वाली महिला, उन्होंने अपनी कहानी बनाई और मैं इसे आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं.

बता दें कि इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन को बखूबी दिखाया गया है कि कैसे बचपन से लेकर उन्होंने क्रिकेट खेलने का सपना देखा और इसे पूरा कर ना सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बनीं, बल्कि दुनिया में महिला क्रिकेट को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचाया. फिल्म का एक ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और 1 घंटे के अंदर है यह तेजी से वायरल हो गया.

डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म शाबाश मिथू मिताली राज के जीवन पर आधारित है. जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आ रही है इसका ट्रेलर 20 जून को रिलीज किया गया. वहीं सिनेमाघरों में यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. तापसी के अलावा इस फिल्म में मुमताज सरकार झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी.

इसी महीने 8 जून को भारतीय महिला क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. 39 वर्षीय क्रिकेटर ने भारत के लिए 16 साल की उम्र में डेब्यू किया और अपने लंबे क्रिकेट करियर में उन्होंने 12 टेस्ट मैच में 699, 232 वनडे मैच में 7805 रन और 89 t20 मैच में 2364 रन अपने नाम किए. उन्होंने महिला विश्व कप 2000, 2005, 2009, 2013 और 2017 में भारतीय महिला टीम की कप्तानी भी की. लेकिन उनकी कप्तानी में भारत ने एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म घूमर का फर्स्ट लुक आया सामने, कोच की भूमिका निभा रहें अभिषेक बच्चन

फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो याद रह जाए: तूलसीदास जूनियर

फिल्म ब्रह्मास्त्र से बिग बी का फर्स्ट लुक आया सामने, गुरु के रूप में नजर आए अमिताभ बच्चन

फिल्म 'घोस्ट स्टार' का आया नया पोस्टर, अलग लुक में नजर आए राजवीर सिंह

शाहरुख खान की 'जवान' है हॉलीवुड फिल्म 'डार्कमैन' की कॉपी?

Leave a Reply