Jio का धांसू प्लान- सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और 2.5GB डेटा

Jio का धांसू प्लान- सिर्फ 75 रुपये में मिलती है फ्री कॉलिंग और 2.5GB डेटा

प्रेषित समय :08:52:32 AM / Tue, Jun 21st, 2022

टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है, और ग्राहकों को इसका फायदा हो रहा है. वह इसलिए क्योंकि ग्राहकों को बाज़ार में एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान ऑप्शन मिल जाते हैं. आज हम बात ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत 100 रुपये से भी कम है, और ये कई बेनिफिट के साथ आता है. दरअसल जियो अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के धांसू प्लान ऑफर करता है, और जियोफोन के ग्राहकों के लिए प्लान की कीमत 75 रुपये से शुरू होती है.

जी हां रिलायंस जियो अपने JioPhone यूज़र्स के लिए 75 रुपये जैसा बेहद कम कीमत वाला प्लान भी उपलब्ध कराती है, जिसमें यूज़र को डेटा की भरमार मिलती है. जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक 75 रुपये वाले इस प्लान में फ्री कॉलिंग से लेकर कई फायदे दिए जा रहे हैं.

 इस प्लान में यूज़र्स को 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है. सिर्फ 75 रुपये के इस प्लान में यूज़र्स को टोटल 2.5GB डेटा का बेनिफिट मिलता है. इस प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है. इसका मतलब ये हुआ कि ग्राहक पूरे 23 दिनों में सिर्फ 2.5GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा प्लान में टोटल 50 SMS भी किए जा सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply