नाना पटोले @NANA_PATOLE : भाजपा युवाओं को चौकीदार बनाने की ख्वाहिश रखती है, इन्हें सत्ता से बाहर निकालने का समय आ गया है!

नाना पटोले @NANA_PATOLE : भाजपा युवाओं को चौकीदार बनाने की ख्वाहिश रखती है, इन्हें सत्ता से बाहर निकालने का समय आ गया है!

प्रेषित समय :08:47:20 AM / Tue, Jun 21st, 2022

प्रदीप द्विवेदी.  [email protected]   केंद्र की मोदी सरकार की अग्निपथ योजना का तो देश के युवा लगातार विरोध कर ही रहे हैं, इस बीच बीजेपी नेताओं के अपमानजनक बयान भी युवाओं का गुस्सा भड़का रहे हैं, जिसके नतीजे में बीजेपी की सियासी परेशानी बढ़ती जा रही है.

उधर, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का कहना है कि- भाजपा के लोग युवाओं को चौकीदार बनाने की ख्वाहिश रखते हैं, इन्हें सत्ता से बाहर निकालने का समय अब आ गया है?
उन्होंने ट्वीट किया- आपने पहले युवाओं को दो करोड़ नौकरियों का सपना दिखाया, फिर स्किल इंडिया का दावा किया और अब आप युवाओं को सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने के लिए कह रहे हैं, शर्म आनी चाहिए!

याद रहे, अग्निपथ योजना को लेकर देश के अनेक हिस्सों में बवाल हो रहा है, जहां बीजेपी के कई नेता लगातार अग्निपथ योजना की अच्छाई गिनाने में लगे हैं, वहीं इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निवीरों को लेकर जो कुछ कहा, उसके बाद सियासी विवाद शुरू हो गया है. कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में कह दिया है कि- बीजेपी ऑफिस में हम जो सिक्योरिटी गार्ड रखते हैं, उसमें भी अग्निवीरों को प्राथमिकता देंगे!

खबरों की मानें तो रविवार को कैलाश विजयवर्गीय मीडिया से बात करने इंदौर स्थित बीजेपी ऑफिस में पहुंचे थे, जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने पहले अग्निपथ योजना के फायदे गिनाए, इसके बाद कहा कि अग्निवीर के रूप में सेवा देने के बाद जब वह बाहर निकलेगा तो उसे 13 लाख रुपये मिलेंगे, साथ ही उसके ऊपर अग्निवीर का एक ठप्पा लगा होगा, अगर हम बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी रखेंगे तो यहां भी अग्निवीरों को प्राथमिकता देंगे?

इसके बाद से कैलाश विजयवर्गीय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कांग्रेस समेत देश के कई राजनीतिक दलों ने उन पर शब्दबाण चलाए हैं. कांग्रेस ने तो कहा है कि- अग्निपथ को लेकर सारी शंकाएं दूर कर दी- बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय ने, ये सत्याग्रह इसी मानसिकता के खिलाफ है! 
https://twitter.com/i/status/1538836251830210560
https://twitter.com/i/status/1538429498747940866

रविंद्र गौतम @RavindraGautam_ का बड़ा सवाल.... 15 साल वाली सैनिकों की भर्ती होगी या नहीं?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1538911160186966019
https://palpalindia.com/2022/06/20/delhi-Ravindra-Gautam-big-question-recruitment-of-15-year-soldiers-agnipath-scheme-modi-government-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply