हिना खान ने सी ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहन हॉट तस्वीरें शेयर की

हिना खान ने सी ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहन हॉट तस्वीरें शेयर की

प्रेषित समय :11:15:14 AM / Thu, Jun 23rd, 2022

अभिनेत्री हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। हिना खान कभी देसी अंदाज और अपनी कातिलाना मुस्कान से सभी को कायल कर देती हैं तो कभी अपने बोल्डनेस से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा देती हैं। एक ओर जहां हिना खान के हॉट फोटोज- वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी खूब किया जाता है। अपने लेटेस्ट मोनोकिनी फोटोज पर हिना खान को ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर सी ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहने कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर कीं। हिना के फोटोज का वीडियो बनाकर विरल भियानी ने भी शेयर किया। हिना की इन तस्वीरों को एक तरफ जहां सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया तो वहीं हिना को ट्रोल भी किया गया। सोशल मीडिया ट्रोल्स ने हिना खान को एक ओर मुस्लिम होने की याद दिलाई तो दूसरी ओर उन्हें अनुष्का शर्मा की कॉपी भी बता दिया। वहीं कुछ ने तो फतवा जारी होने तक का कमेंट किया है।

याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब हिना खान की कोई फोटो वायरल हो रही है। हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। हिना खान के बिकिनी अवतार को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि हिना खान को अक्सर बोल्ड या हॉट फोटोज पर ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। हिना खान के इंस्टाग्राम पर 17.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 280 लोगों को फॉलो करती हैं। हिना खान अभी तक 1671 पोस्ट कर चुकी हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply