देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

देर रात गुंडे बदमाशों के बीच हुई वर्चस्व की लड़ाई, एक की मौत, तीन गिरफ्तार…

प्रेषित समय :18:56:42 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

रायपुर. राजधानी में गुंडे बदमाशों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में बीती रात एक और बदमाश मारा गया. चंगोराभाठा इलाके में राजा ठाकुर नामक बदमाश की आरोपियों ने डंडे और रॉड मारकर देर रात हत्या कर दी. मामले में डीडी नगर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि मृतक राजा ठाकुर इलाके का गुंडा बदमाश था. उस के खिलाफ हत्या के प्रयास, आबकारी एक्ट सहित कई मामले दर्ज थे. बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 11 बजे चंगोराभाठा झंडा चौक गली के पास तीन भाई रामअवतार साहू, रामू साहू और बितेश उर्फ किशोर साहू तीनो अपने घर के पास उसी मोहल्ले के रहने वाले दुर्गेश नामक लड़के को गालियां दे रहे थे.

इसी बीच मृतक राजा ठाकुर और सुनील साहू भी पहुंचे और तीनों भाइयों को गाली-गलौज करने से मना किया. जिससे आरोपी रामअवतार, रामू और बितेश ने डंडे और पाइप तथा हाथ मुक्के से राजा ठाकुर और सुनील साहू से मारपीट किये. जिसमे राजा ठाकुर गंभीर रूप से घायल हुआ. घायल राजा ठाकुर को सुनील साहू और राजा ठाकुर के परिजन जगन्नाथ अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. लाये जहा उसकी मृत्यु हो गयी. मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं रामवतार साहू 3 महीने पहले ही हत्या के मामले में जेल से छूटकर आया है. वहीं आरोपी रामू साहू गूंगा-बहरा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply