Jio: 200 रुपये से कम के जबर्दस्त प्लान, फ्री डेटा और कॉलिंग

Jio: 200 रुपये से कम के जबर्दस्त प्लान, फ्री डेटा और कॉलिंग

प्रेषित समय :11:31:38 AM / Thu, Jun 23rd, 2022

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में हर सेगमेंट में बेस्ट बेनिफिट देने वाले प्लान मौजूद हैं। अगर बेहद सस्ते प्लान्स की बात करें तो जियो इसमें भी आगे है। कंपनी के पास 200 रुपये से कम की कीमत में आने वाले कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। इन प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस के साथ खूब सारा डेटा भी दे रही है। इसके अलावा इन प्लान में आपको कई अडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल। 

जियो का 119 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी डेली 1.5जीबी के हिसाब टोटल 21जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 300 फ्री एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आप देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

जियो का 149 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 20 दिन तक चलता है। प्लान में कंपनी रोज 1जीबी के हिसाब से टोटल 20जीबी डेटा देती है। बाकी दोनों प्लान्स की तरह इसमें भी देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

जियो का 179 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको 24 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में कंपनी हर दिन 1जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस हिसाब से जियो के इस प्लान में आपको टोटल 24जीबी डेटा मिल जाएगा। प्लान में कंपनी रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। अगर आप इस प्लान से रिचार्ज करेंगे तो आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 

जियो का 199 रुपये वाला प्लान
23 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में डेली 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 34.5जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान में भी कंपनी सब्सकाइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दे रही है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply