महिला थानेदार के इश्क में टीआई ने किया सुसाइड, पहले लेडी एसआई को मारी गोली, फिर खुद को गाली मार ली

महिला थानेदार के इश्क में टीआई ने किया सुसाइड, पहले लेडी एसआई को मारी गोली, फिर खुद को गाली मार ली

प्रेषित समय :18:06:36 PM / Fri, Jun 24th, 2022

इंदौर. भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने पहले एक महिला सब इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद खुद अपनी जान दे दी.

टीआई हाकम सिंह महिला एसआई से मिलने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना में महिला एसआई रंजना खांडे घायल हो गई हैं. जिन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्नस्रु व अन्य टीमें पहुंच गईं. पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र भी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे. 58 साल के टीआई हाकम सिंह कॉन्स्टेबल के पद पर पुलिस में भर्ती हुए थे. वह इंदौर, महेश्वर, राजगढ़, खरगोन और भोपाल में पदस्थ रहे. महेश्वर में भी थाना प्रभारी थे.

भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में हुआ था ट्रांसफर

भोपाल के एडिशनल डीसीपी रामस्नेही मिश्रा का कहना है कि टीआई हाकम सिंह 6 फरवरी 2022 को भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ हुए थे. वह खटलापुरा इलाके में फ्लैट लेकर किराए से रहते थे. मूलत: तराना उज्जैन के रहने वाले हाकम सिंह भोपाल में अकेले रहते थे. 21 जून को तीन दिन की छुट्टी लेकर गए थे. गुरुवार को उन्हें जॉइन करना था.

खरगोन की रहने वाली हैं रंजना

घायल एसआई रंजना खरगोन जिले की रहने वाली हैं और उनकी पहली पोस्टिंग धार में हुई थी. वे साल 2018 में इंदौर आई थीं. पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ थीं. वर्ष 2014 में ज्वाइन हुई थी. वे सीधी भर्ती के जरिए विभाग में ज्वाइन हुई थीं. पुलिस अभी महिला एसआई के परिवार से बात कर रही है. फिलहाल घायल महिला एसआई का उपचार चल रहा है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. परिवार के लोग अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं, जबकि रंजना को डॉक्टरों ने अभी बोलने से मना किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के 4 प्राइवेट अस्पतालों में आयुष्मान योजना में गड़बड़ी: भोपाल से आयी टीम ने मारा छापा, दस्तावेजों की जांच

भोपाल में पीडबलूडी के कार्यपालन अभियंता को 40 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

भोपाल में छेडख़ानी का विरोध करने पर महिला पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर आये 118 टांके

भोपाल की आदमपुर ग्राम पंचायत बनी पहली समरस पंचायत, सरकार से मिलेंगे 15 लाख

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान राजधानी भोपाल में ठेला लेकर निकले खिलौना लेने..!

Leave a Reply