गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो'

गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी

प्रेषित समय :11:11:06 AM / Fri, Jun 24th, 2022

फिल्म जुग जुग जियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से चर्चा में बनी हुई थी। इसमें जहां पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिल रही है तो वहीं नीतू कपूर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसे राज मेहता ने बखूबी पर्दे पर दिखाने की कोशिश की है। फिल्म खिंची हुई और बोरिंग नहीं है। दर्शकों को इंतजार रहता है कि कहानी में आगे क्या होने वाला है। वहीं नाच पंजाबन समेत इसके गाने भी जुबां पर चढ़ जाते है। इसे थियेटर में एक बार देखा जा सकता है। जानें कैसी है ये फिल्म।

कहानी- फिल्म की कहानी कुक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) दोनों एक दूसरे को लंबे समय से पसंद करते हैं और शादी कर लेते हैं। लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी में परेशानियां शुरू हो जाती हैं और इन्हीं परेशानियों के चलते दोनों अलग होने का फैसला कर लेते हैं। दोनों के लिए अब सबसे बड़ा चैलेंज है इस फैसले को अपने परिवार को बताना, क्योंकि कुक्कू की छोटी बहन गिन्नी (प्राजक्ता कोली) की शादी होने वाली है। फिल्म में इंडियन फैमिली से जुड़े लगभग हर मुद्दे को छूने और उसमें ह्यूमर डालने की कोशिश की गई है।  

वरुण और कियारा के बीच प्यार से लेकर तकरार तक को सही तरीके से पर्दे पर उतारा गया है। तो वहीं अनिल कपूर और वरुण धवन भी पिता और बेटे के रोल में बहुत अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। वहीं अनिल कपूर जब जब पर्दे पर आते हैं अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीत लेते हैं तो वहीं लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नीतू कपूर को देखना अच्छा लगता है। वहीं मनीष पॉल भी फिल्म में अपने रोल को बेहतर तरीके से निभाते हैं। बात करें प्राजक्ता कोली की तो उन्होंने कान्फिडेंटली अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और फिल्म में अच्छी लग रही हैं।  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply