नई हीरो पैशन एक्सटेक लॉन्च, बाइक में मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

नई हीरो पैशन एक्सटेक लॉन्च, बाइक में मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

प्रेषित समय :08:48:51 AM / Sat, Jun 25th, 2022

हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों को और आकर्षित करने के लिए कई तकनीकी-आधारित सुविधाओं के साथ हीरो पैशन एक्सटेक को लॉन्च कर दिया है. इसके ड्रम वेरिएंट के लिए 74,590 रुपये और डिस्क वेरिएंट के लिए 78,990 रुपये (एक्स-शोरूम)  से कीमत शुरू होती है. हीरो पैशन एक्सटेक पांच साल की वारंटी के साथ आती है.

खास बात यह है कि अपडेट के तहत इस सेगमेंट में पहली बार हीरो पैशन एक्सटेक में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप दी गई हैं. कंपनी का दावा है कि पारंपरिक हलोजन लैंप की तुलना में हेडलैम्प यूनीट में अब 12 प्रतिशत लंबी बीम है, जबकि मोटरसाइकिल की व्यूजल अपील को भी बढ़ाता है जो 3 डी ब्रांडिंग और रिम टेप को भी सपोर्ट करता है.

पहले की तरह इंजन- हीरो पैशन एक्सटेक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 110cc BS6 इंजन मिलता है, जो 8 bhp की पावर और 9.79 Nm का टार्क जनरेट करता है. Hero XTec अब ब्लू बैकलाइट को सपोर्ट करने वाले ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.

इसमें कंसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है और एक राइडर अब नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट प्राप्त कर सकता है या मिस्ड कॉल के साथ-साथ एसएमएस नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकता है. इसमें बाइक चलाते समय यूजर इससे स्मार्टफोन को चार्च कर सकता है, इसके लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. यह मीटर फोन बैटरी प्रतिशत भी दिखाता है, इसमें रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर है और कम ईंधन चेतावनी डालने के अलावा सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर भी प्रदान करता है.

हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने आगे कहा कि यह उत्पाद इस सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा. उन्होंने आगे कहा कि हीरो पैशन एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और एक दशक से अधिक समय से ग्राहकों का भारी विश्वास है. अपने नए स्टाइल और नए एटिट्यूड के साथ, पैशन एक्सटेक नए जमाने के राइडर्स को पसंद आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply