ब्लूआई ने 'ROCKER- R10 VIVID' स्पीकर किया लॉन्च, मिलेगा थिएटर जैसा मजा

ब्लूआई ने

प्रेषित समय :09:07:27 AM / Sun, Jun 26th, 2022

घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज कंपनी ब्लूआई ने वायरलेस स्पीकर ‘ROCKER- R10 VIVID’ लॉन्च कर दिया है. साथ ही ब्रांड ने स्पीकर साउंडबार रेंज को अपडेट करने की घोषणा भी की है. वायरलेस स्पीकर साउंडबार एडवांस ऑडियो क्वालिटी से लैस है और इसे डीप और पंची Bass का सपोर्ट करने के लिए डिजाइन किया गया है. कंपनी का दावा है कि यह साउंडबार आपको 3डी थिएटर साउंड इफेक्ट का एक्सपीरियंस देगा.

घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज कंपनी ने युवा ऑडियोफाइल्स के लिए नया ब्लूटूथ साउंडबार लॉन्च किया है. यह साउंड की गुणवत्ता से समझौता नहीं करेगा. इसकी कॉम्पैक्ट डिजाइन को देखते हुए, Bluei रॉकर को टीवी या अन्य डिवाइसों के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है.

3D थिएटर साउंड इफेक्ट

स्पीकर में 5W सराउंड साउंड है और यह 3D थिएटर साउंड इफेक्ट अनुभव और वाइब्रेट बास देता है. रॉकर 10 मीटर की फ्रीक्वेंसी रेंज के साथ एक संपूर्ण वायरलेस स्पीकर अनुभव प्रदान करता है. रॉकर आर10 में 1800 एमएएच पावर आउटपुट की बैटरी है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 और इन-बिल्ट माइक्रोफोन है. यह लेटेस्ट और एडवांस तकनीक के साथ आता है. साउंडबार ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से एफएम, टीएफ कार्ड, एलईडी लाइट और कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है.

ब्लूआई के सेल्स एंड टेक्नोलॉजी डायरेक्टर अखिलेश चोपड़ा ने कहा है कि हमारा मकसद हर आयु वर्ग और हर यूजर को यह प्रोडेक्ट देना है. यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को कम कीमत पर बेचते हैं. ब्लूआई भारतीय ग्राहकों को बहुत ही किफायती मूल्य पर डिजाइन, टिकाऊ और शानदार प्रोडक्ट पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है. हमें विश्वास है कि यह भारतीय यूजर्स के साथ सही तालमेल बिठाएगा.

Rocker R10 VIVID की कीमत- इसे यात्रा, कार्यालय और घर में होने वाली पार्टियों के लिए बनाया गया है. कंपनी ने Rocker R10 VIVID की कीमत 1,799 रुपये रखी है. यह सिर्फ एक कलर ऑप्शन ब्लैक में आता है. कंपनी ने Rocker R10 को खासकर युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply