कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को दी बधाई, शेयर किया फनी पोस्ट

कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को दी बधाई, शेयर किया फनी पोस्ट

प्रेषित समय :15:41:45 PM / Tue, Jun 28th, 2022

मुंबई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. 27 जून को आलिया ने अस्पताल से अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की थी. आलिया की पोस्ट के बाद कपल के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे कपल को बधाई संदेश भेज रहे हैं. इसी बीच ड्यूरेक्स कंडोम कंपनी ने रणबीर-आलिया के बधाई देते हुए एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है.

ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने सोशल अकाउंट पर आलिया-रणबीर को बधाई देते हुए लिखा है, द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया और रणबीर. हालांकि पोस्ट की नोट में लिखा है- महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे. बधाई. आपको बता दें कि ये लाइन रणबीर की सुपरहिट फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने चन्ना मेरेया का है. जिसे कंपनी ने बेहद शानदार तरीके से इस्तेमाल किया है.

शादी के मौके पर भी लिखा था फनी पोस्ट

आपको याद दिला दें कि रणबीर-आलिया की शादी के मौके पर भी ड्यूरेक्स ने एक बंधाई संदेश देते हुए पोस्ट शेयर किया था. उस दौरान भी ड्यूरेक्स ने रणबीर कपूर के फेमस गाने चन्ना मेरेया का रेफरेन्स देते हुए पोस्ट में लिखा था, डियर रणबीर और आलिया, महफिल में तेरी हम ना रहे जो, फन तो नहीं है.

कपूर और भट्ट परिवार के लिए उत्सव का समय है

आपको बता दें कि आलिया ने पति रणबीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, हमारा बच्चा.. जल्द ही आ रहा है. इसके बाद आलिया की मां सोनी राजदान ने इस खबर की पुष्टि की. वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे और बहू की साथ वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी फीलिंग बताई थी. इन दोनों के अलावा डायरेक्टर करण जौहर और आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देककर फैंस का जीत लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply