एआईएमआईएम नेता इम्तियाज जलील ने कहा- यह कांग्रेस और राकांपा के नेताओं पर थूकने का समय

एआईएमआईएम नेता इम्तियाज जलील ने कहा- यह कांग्रेस और राकांपा के नेताओं पर थूकने का समय

प्रेषित समय :10:43:37 AM / Thu, Jun 30th, 2022

औरंगाबाद. एआईएमआईएम नेता इम्तियाज जलील ने बुधवार को औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर और उस्मानाबाद का नाम धाराशिव करने के महाराष्ट्र कैबिनेट के फैसले की आलोचना करते हुए इसे 'सस्ती राजनीति का बेहतरीन उदाहरण' बताया है। महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल और फ्लोर टेस्ट के राज्यपाल के आदेश का जिक्र करते हुए औरंगाबाद के लोकसभा सदस्य ने कहा कि शिवसेना ने यह फैसला इसलिए किया क्योंकि पार्टी ने राज्य में सत्ता खोना शुरू कर दिया था।

उन्होंने कहा, 'मैं उद्धव जी और शिवसेना से कहना चाहता हूं कि इतिहास बदला नहीं जा सकता, नाम बदल सकते हैं... आप घटिया राजनीति का एक बेहतरीन उदाहरण पेश कर रहे हैं। केवल लोग ही तय कर सकते हैं कि औरंगाबाद का कौन सा नाम रहेगा।”इम्तियाज जलील ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता इसके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे।

बुधवार शाम पत्रकारों से बात करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन नेता ने कहा, "यह कांग्रेस और राकांपा के नेताओं पर थूकने का समय है। हम मुख्यमंत्री का सम्मान करते थे। वह बेहतर तरीके से सरकार से जा सकते थे। कुछ दिन पहले सीएम ने कहा था कि सरकार इसका नाम बदलने से पहले औरंगाबाद का विकास करेगी। क्या विकास हुआ है?"

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply